सलमान खान ने इस एक्ट्रेस को दी जन्मदिन की बधाई

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) के बारे में ऐसे कहा जाता है वे किसी का करियर बना भी सकते हैं और बिगाड़ भी सकते हैं. अबतक उन्होंने इंडस्ट्री के कई लोगों की नैया पार लगाई है और अभी भी वे लोगों को अपनी फिल्मों में काम करने का मौका देते रहते हैं. हालांकि उनके ऊपर यह भी इल्जाम लगाया गया है कि उन्होंने कई लोगों का करियर बर्बाद भी किया है.

फिलहाल सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" को लेकर सुर्खियों में हैं और अपनी इस फिल्म में वे कई लोगों को मौका दे रहें हैं. शहनाज़ गिल इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहीं हैं और वहीं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी सलमान की इसी फिल्म से डेब्यू कर रहीं हैं.

पिछले कुछ दिनों से सलमान खान और पलक तिवारी के बीच एक खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है, दरअसल बीते दिनों ही एक अवॉर्ड्स फंक्शन में सलमान खान पलक को हग करने के लिए रुके, फिर गए, जिसे देख हर कोई भाईजान की तारीफ करने लगा.

अब सलमान खान ने पलक को बर्थडे विश कर उनका दिन ही बना दिया. दरअसल सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पलक तिवारी (Palak Tiwari) की फोटो शेयर की है, और जन्मदिन की बधाई दी. भाईजान से खुद बर्थडे विश पाना, यकीनन पलक के लिए यह बेहद यादगार और स्पेशल बर्थडे रहा होगा.

सलमान खान ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा की, "जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई." इसी के साथ एक्टर ने पलक तिवारी को टैग भी किया. सलमान के इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर पलक को बर्थडे विश कर रहें हैं, वहीं पलक ने सलमान का शुक्रिया अदा किया. पलक ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "बहुत-बहुत धन्यवाद सर."