Mumbai सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में इसबार नहीं होगा ईद का जश्न, आखिर क्या है वजह

सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में इसबार नहीं होगा ईद का जश्न, आखिर क्या है वजह

सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में इसबार नहीं होगा ईद का जश्न, आखिर क्या है वजह

मुंबई: हर साल सुपरस्टार सलमान खान मुंबई स्थित अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में ईद की शानदार पार्टी का आयोजन करते है, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कईं सितारें शिरकत करते हैं. उनके अपार्टमेंट के बाहर काफी चहल-पहल रहती है, लेकिन इसबार खबरें आ रहीं हैं कि सलमान अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में ईद का जश्न नहीं मनाएंगे.

जी हां! रिपोर्ट्स के अनुसार ईद के दिन यानी कि आज सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सन्नाटा रहने वाला है, क्योंकि सुपरस्टार इसबार ईद का सेलिब्रेशन नहीं करेगें. मालूम हो कि सलमान हर साल ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं और साथ ही गैलेक्सी अपार्टमेंट में एक शानदार पार्टी रखते हैं.

लेकिन इसबार ना तो बड़े पर्दे पर उनकी कोई फिल्म रिलीज हुई और ना ही उनके द्वारा पार्टी का आयोजन किया गया. आप सोच रहें होगें, कि आखिर सलमान खान को ऐसा क्या हो गया है; फिलहाल हम आपको बता दें कि फैंस को उदास होने की जरूरत नहीं है क्योंकि सलमान ईद का जश्न तो मनाएंगे, लेकिन इसबार उनका अंदाज थोड़ा अलग होने वाला है.

दरअसल इस साल के ईद के जश्न का वेन्यू थोड़ा अलग होने वाला है. खबरों के मुताबिक सलमान खान ने इस बार ईद की पार्टी की जिम्मेदारी अपनी बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा को दी है. यानी की इस साल ईद का जश्न मनाने पूरा खान परिवार अर्पिता के घर जाने वाला है. अर्पिता के घर पर ईद की तैयारियां शुरू हो चुकीं है. फिर तो देखना दिलचस्प होगा कि ईद की इस पार्टी में अर्पिता के घर कौन-कौन से सितारें शिरकत करने वालें हैं.

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. सलमान अपनी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' और 'टाइगर 3' को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. 'कभी ईद कभी दिवाली' में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आएंगीं, जबकि 'टाइगर 3' में वे कैटरीना कैफ संग रोमांस करते दिखाई देगें.

और पढ़ें