मुंबई सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, जीप्लेक्स पर देखी जा सकेगी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई

सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, जीप्लेक्स पर देखी जा सकेगी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई

सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, जीप्लेक्स पर देखी जा सकेगी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई

मुंबई: अभिनेता सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबर है, जी हां. भारत में कोविड-19 महामारी के बढ़ते प्रकोप के बाद सलमान खान की आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे उनके फैंस अब उनकी फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सिनेमाघरों के बजाय सीधे देख सकेंगे. इसके लिए आपको सिर्फ 249 रुपए चुकाने होंगे. जानकारी के अनुसार सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ को जीप्लेक्स पर देखने के लिए हर बार 249 रुपए का भुगतान करना होगा.

13 मई को हर मंच पर होगी प्रदर्शितः
फिल्म के निर्माताओं ने एक विज्ञप्ति में बताया कि प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म पहली बड़े बजट की इस फिल्म को 13 मई को हर मंच पर प्रदर्शित किया जाएगा.विज्ञप्ति में कहा गया है कि यह पहली बार होगा जब कोई बड़ी फिल्म ‘पे-पर-व्यू’ फॉर्मेट पर दिखायी जाएगी, जिसमें प्रत्येक बार फिल्म देखने के लिए एक निश्चित रकम का भुगतान करना होता है. 

जी के पे-पर-व्यू की सेवा के साथ जीप्लेक्स और जी5 पर दिखाया जाएगाः
सरकार द्वारा जारी कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए फिल्म को 40 से अधिक देशों के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. साथ ही इसे जी के पे-पर-व्यू की सेवा के साथ जीप्लेक्स और जी5 पर दिखाया जाएगा तथा इसे डीटीएच सेवाओं डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल पर भी रिलीज किया जायेगा. एक्शन-ड्रामा फिल्म को जीप्लेक्स पर 249 रुपए में देखा जा सकेगा.

फिल्म में दिशा, रणदीप और जैकी श्रॉफ की दिखेंगे अहम भूमिकाओं मेंः
फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ में सलमान खान के अलावा दिशा पटानी, रणदीप हुडा और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे.
सोर्स भाषा

और पढ़ें