Mumbai सलमान खान के फैंस को मिली ईदी, भाईजान ने गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी से दी ईद की मुबारकबाद

सलमान खान के फैंस को मिली ईदी, भाईजान ने गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी से दी ईद की मुबारकबाद

सलमान खान के फैंस को मिली ईदी, भाईजान ने गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी से दी ईद की मुबारकबाद

मुंबई:  सुपरस्टार सलमान खान भले ही इस साल गैलेक्सी अपार्टमेंट में ईद का सेलिब्रेशन नही कर रहे हैं, या फिर इस साल ईद पर उनकी एक भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हुई हो, लेकिन इसके बावजूद किसी ना किसी तरह वे अपने फैंस को ईदी दे ही देते हैं. 

और शायद यही वजह है कि सलमान के फैंस उनपर अपनी जान छिड़कते है. भाईजान अपने फैंस से बहुत प्यार करते हैं और वे इस बात को हर बार प्रूफ भी कर चुकें हैं. आज देशभर में ईद का जश्न मनाया जा रहा है, ऐसे में हजारों फैंस सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए सुबह से इंतजार कर रहें थे.

क्योंकि हर साल ईद पर सलमान अपने फैंस को मुबारकबाद देने जरूर आतें हैं. सुबह से उनके अपार्टमेंट के बाहर फैंस की भीड़ इकट्ठा हुई थी, हर कोई सलमान की एक झलक पाने को बेकरार था, हालांकि सलमान ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया.

हर साल की तरह इस साल भी ईद के दिन पर अपने फैंस को ईदी देते हुए उन्होंने गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी से वहां उपस्थित सभी फैंस को वेव किया और साथ ही ईद की मुबारकबाद भी दी. सलमान खान को देखते ही सभी फैंस सल्लू-सल्लू चिल्लाने लगे और इस खूबसूरत नजारे को अपने कैमरे में कैद करने लगे. सलमान ने इस दौरान नेवी ब्लू कलर का कुर्ता पहना हुआ था, जिसमें वे बहुत ही हैंडसम लग रहें थे, उनका यह अंदाज उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है.

और पढ़ें