मुंबई Shahrukh की फिल्म Pathan में खास रोल में नजर आएंगे Salman, बोले- वो मेरा परिवार है

Shahrukh की फिल्म Pathan में खास रोल में नजर आएंगे Salman, बोले- वो मेरा परिवार है

Shahrukh की फिल्म Pathan में खास रोल में नजर आएंगे Salman, बोले- वो मेरा परिवार है

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर उन्होंने अपनी फिल्म पठान (Pathan) का लुक शेयर कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. फैंस सरप्राइस को इंजॉय कर रहे थे इसी बीच इंस्टा लाइव आकर शाहरुख खान ने उन्हें डबल खुशी दे दी. अपने इस लाइव के दौरान शाहरुख खान अपने दिल की बात कहते दिखाई दिए और उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की अपने जीवन में अहमियत भी फैंस को बताई. 

इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बताया कि सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहता है. बादशाह ने बताया कि सलमान मेरे परिवार का हिस्सा हैं, वह मेरे भाई जैसे हैं. हमें नहीं पता हम में से कौन बड़ा है लेकिन जब एक गलती करता है तो दूसरा बड़ा भाई बन जाता है. सलमान के साथ काम करना बहुत अच्छा है. 

सलमान (Salman) की तारीफ करते हुए आगे शाहरुख (Shahrukh) ने कहा कि हमने कभी साथ में फुल काम नहीं किया. हम साल में चार पांच दिन साथ काम करते हैं, लेकिन पिछले दो साल बहुत अच्छे रहे. मैंने उनकी फिल्म टाइगर 3 में काम किया और उन्होंने मेरी फिल्म में काम किया. इस दौरान किंग खान ने यह भी बताया कि सलमान उनकी फिल्म पठान (Pathan) में खास रोल में नजर आने वाले हैं. 

इस दौरान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बताया कि वह असल जिंदगी में बहुत आलसी हैं. उन्होंने कहा कि जब उन्हें काम नहीं होता उस दिन वह दिन भर घर में रिलैक्स करते हैं. यहां तक कि कपड़े भी चेंज करना ठीक नहीं समझते. लेकिन अगर काम होता है तब 18 घंटे भी लगातार काम करते हैं. दिन में चार-पांच घंटे ही सो पाते हैं.

और पढ़ें