इस बीमार से जूझ रही हैं सामंथा रुथ प्रभु, खुद दी जानकारी

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों काफी चर्चें में हैं. हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म "यशोदा" का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसकी जमकर चर्चा हो रही है. ट्रेलर में सामंथा के धमाकेदार एक्शन ने सभी को इंप्रेस कर दिया है.

इसी बीच सामंथा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस परेशान हो गए हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने खुद बताया कि वे इस समय गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बिमारी का जिक्र किया है.

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो हॉस्पिटल के बेड पर दिखाई दे रहीं है, साथ ही उनके हाथ में ड्रिप लगी है, वहीं अपने दोनों हाथों से उन्होंने दिल का शेप बनाया हुआ है.

इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, "यशोदा ट्रेलर को लेकर जो आपका रिस्पॉन्स मिला वो दिल जीत लेने वाला है. आपके साथ ही मेरा ये प्यार और कनेक्शन है जिससे मुझे ताकत मिलती है."

आगे उन्होंने बताया कि, "कुछ महीने पहले मुझे मायोसाइटिस नाम का एक ऑटोइम्यून कंडीशन डायग्नोस हुआ है. मुझे लगा था कि जल्द ही ये ठीक होने वाला है इसलिए मैं इस बारे में बाद में बताती, लेकिन अब थोड़ा ज्यादा समय लग रहा है इसमें. मुझे लगता है कि मैं रिकवरी के लिए एक दिन और क्लोज जा रही हूं. आई लव यू. ये समय भी बीत जाएगा."

सामंथा के इस पोस्ट पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उनके जल्द रिकवरी की प्रार्थना कर रहें हैं.