मुंबई टला Samantha Ruth Prabhu का बॉलीवुड डेब्यू, Vicky Kaushal नहीं इस एक्टर के साथ आएंगी नजर

टला Samantha Ruth Prabhu का बॉलीवुड डेब्यू, Vicky Kaushal नहीं इस एक्टर के साथ आएंगी नजर

टला Samantha Ruth Prabhu का बॉलीवुड डेब्यू, Vicky Kaushal नहीं इस एक्टर के साथ आएंगी नजर

मुंबई : अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर बिना किसी गॉडफादर के साउथ इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की कई दिनों से बॉलीवुड डेब्यू करने की चर्चा चल रही है. फैमिली मैन वेब सीरीज से उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की लेकिन अब फैंस को उनकी फिल्म का इंतजार है. फिलहाल यह खबर तेजी से चल रही है कि सामंथा और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं. 

खबरों की माने तो इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है. निर्देशक आदित्य धर की फिल्म द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ सामंथा (Samantha) नहीं बल्कि यामी गौतम (Yami Gautam) दिखाई देंगी. विक्की के अलावा सामंथा और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurran) की फिल्म को लेकर भी खबर सामने आई थी. हालांकि, यह भी एक अफवाह ही है.

दूसरी और यह भी कहा जा रहा है कि सामंथा (Samantha) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ दिनेश विजान की एक फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है. वह एक ह्यूमर सस्पेंस ड्रामा बना रहे है, जिसमें इन दोनों कलाकारों को कास्ट किया जा सकता है. वहीं कुछ रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि ऐसी कोई भी फिल्म अभी नहीं बनने वाली है. इसलिए सामंथा के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं फैंस को अभी कुछ समय रुकना होगा. 

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सामंथा (Samantha) एक साथ करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में शामिल होने वाले हैं. देखा जाता है कि कई बार प्रोडक्शन हाउस फिल्म के लिए कास्ट किए गए स्टार्स को प्रमोशन के लिए ऐसे शोज पर भेजते हैं. जिस तरह से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शो के पहले एपिसोड में पहुंचे थे. हालांकि इसका कारण यह बताया गया कि दोनों अच्छे दोस्त हैं. लेकिन बता दे कि इनकी फिल्म रॉकी और रानी भी जल्दी आने वाली है. यही कारण है कि यह बातें चल रही है कि भविष्य में सामंथा अक्षय कुमार के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. हालांकि, किसी भी बात को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट सामने नहीं आया है.

और पढ़ें