Mumbai Sameer Salmani ने लॉन्च किया अपना यूनीक और इनोवेटिव Israeli Hair Treatment

Sameer Salmani ने लॉन्च किया अपना यूनीक और इनोवेटिव Israeli Hair Treatment

Sameer Salmani ने लॉन्च किया अपना यूनीक और इनोवेटिव Israeli Hair Treatment

मुंबई: सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट समीर सलमानी (Sameer Salmani) साल 2004 में मुंबई आएं थे, उनका सपना था कि वे एक फेमस हेयर स्टाइलिस्ट बने और अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए वे मुंबई आएं थे. अपनी मेहनत और लगन के दम पर समीर इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम बन गए हैं.

समीर ने साल 2020 में मुंबई के बांद्रा में हिल रोड पर अपना पहला स्टोर लॉन्च किया, जिसका नाम 'सलीम सलमानी द आर्टिस्ट' है. उनका सपना आखिरकार हकीकत में बदल गया और बहुत जल्द ही उनका सैलून लोगों का फेवरेट सैलून बन गया. 

अब समीर सलमानी ने एक और उपलब्धि हासिल की है दरअसल उन्होंने एक बेहद ही यूनीक और इनोवेटिव Israeli Hair Treatment लॉन्च किया है. BIOTOP PROFESSIONAL एक प्रीमियम रेंज है जो आज की लाइफस्टाइल को ध्यान में रखते हुए सभी प्रकार के बालों की आवश्यकताओं को पूरा करती है.

पॉवरफुल प्रोटीन से भरपूर #SuperfoodQuinoa हेयर ट्रीटमेंट से लेकर Keratin री-इन्फ्यूजन Keratin इम्पैक्ट ट्रीटमेंट रेंज तक, जो रूखे-सूखे और बेजान बालों के लिए है. BIOTOP PROFESSIONAL प्रोडक्टस सभी सही पौष्टिक तत्वों के साथ तैयार किए गए हैं जो हर दिन आपके बालों को नेचुरल तौर पर शानदार बनाने का काम करता है. 

समीर और उनके सैलून की तारीफ कई सेलिब्रिटीज भी करते हैं. एक्ट्रेस इरा सोनी कहती हैं, "समीर बहुत ही टैलेंटेड हैं और वह अच्छे से जानते हैं कि किस चेहरे और किस स्किन टोन पर क्या अच्छा लगेगा. वे जिस तरह से बालों को कलर करते हैं वह मैजिकल है." 

अभिनेत्री पूर्वी मुंदड़ा (Purvi mundana ) ने हेयर स्टाइलिस्ट समीर की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, "मैंने समीर सलमानी सैलून में फेशियल और हेयर कलर भी करवाया है और मेरी स्किन मुझे बहुत ही फ्रेश लगी और फेश ग्लो भी कर रहा था. मैं समीर को हर उस व्यक्ति के लिए सजेस्ट करूंगी जो अपने बालों को झंझट से Free करना चाहता हो और वो भी इस बात की चिंता किए बिना कि रिजल्ट कैसा होगा.”

एक्ट्रेस रिद्धिमा तिवारी (Ridheema Tiwari) ने कहा, “वह बालों के बारे में सब कुछ जानते हैं। वह एक एक्सपर्ट, डेडिकेटिड और पैसियोनेट आर्टिस्ट हैं।" 

अभिनेता मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) ने साझा किया, “वह उस कलाकार के रूप में जाने जाते हैं जो आपके बालों के साथ जस्टिस करता है. यह बहुत मज़ेदार होता है।"

इंडियन आइडल के दसवें सीज़न के फर्स्ट रनर-अप अंकुश भारद्वाज (Ankush Bhardwaj) ने कहा, “जब मैं पहली बार उनके सैलून में गया, तो मेरे बाल पूरी तरह से सूखे और बेजान थे। मैं अपने बालों पर उनके काम से इतना हैरान था कि मैं अब हर किसी को उन्हीं के सैलून में जाने की सलाह दूंगा।"

अभिनेत्री मदिराक्षी मुंडले (Madirakshi Mundle) ने कहा, "मुझे बांद्रा में समीर सलमानी द आर्टिस्ट सैलून एंड एकेडमी में जाते हुए दो साल से ज्यादा का समय हो गया है. वह हमेशा अपने मैजिकल टच से मुझे और भी खूबसूरत बना देते हैं. सचमुच वे एक सच्चे हेयर ट्रांसफॉर्मर हैं।"

समीर सलमानी ने अपने शानदार सर्विसेज से अपने लिए एक लेवल क्रिएट कर लिया है और अब अपने इस प्रोडक्ट के लॉन्च से वह इंडिया के सबसे अप्रिशिएटेड हेयर स्टाइलिस्ट बनने की ओर एक कदम आगे बढ़ा रहें हैं.

और पढ़ें