मुंबई नवाब मलिक बोले, समीर वानखेड़े 1 लाख रुपये की पेंट और 70 हजार रुपये की पहनते हैं कमीज

नवाब मलिक बोले, समीर वानखेड़े 1 लाख रुपये की पेंट और 70 हजार रुपये की पहनते हैं कमीज

नवाब मलिक बोले, समीर वानखेड़े 1 लाख रुपये की पेंट और 70 हजार रुपये की पहनते हैं कमीज

मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) की मुंबई क्षेत्रीय इकाई के निदेशक समीर वानखेड़े पर हमले तेज करते हुए उन पर करोड़ों रुपयों की जबरन वसूली करने और एक ईमानदार अधिकारी की पहुंच से बाहर रहने वाले महंगे कपड़े पहनने का आरोप लगाया है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर भी निशाना साधते हुए उनके उन आरोपों को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि मंत्री का अंडरवर्ल्ड से नाता है. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा है तो, जब आप (फडणवीस) मुख्यमंत्री थे तो आपने मेरे खिलाफ जांच क्यों नहीं शुरू की ?

मलिक ने फडणवीस पर पांच साल तक राज्य के मुख्यमंत्री रहने के बावजूद उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करने को लेकर सवाल उठाए. मलिक द्वारा फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता के एक कथित मादक तस्कर से संबंध होने के दावे के बाद भाजपा नेता ने सोमवार को कहा था कि वह दीपावली के बाद मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंधों का पर्दाफाश करेंगे. वानखेड़े पर फिर निशाना साधा करते हुए, मलिक ने दावा किया कि अधिकारी एक लाख रुपये की पेंट, 70 हजार रुपये से अधिक मूल्य की कमीज तथा 25-50 लाख रुपये की घड़ियां पहनते हैं. उन्होंने कहा कि एक ईमानदार और सच्चा अधिकारी इतने महंगे कपड़े कैसे खरीद सकता है? उन्होंने दूसरे लोगों को गलत तरीके से फंसा कर करोड़ों रुपये की वसूली की है.

मलिक ने कहा कि एनसीबी अधिकारी के पास काम करने के लिए एक निजी सेना है. मलिक ने यह भी दावा किया कि पिछले 15 दिनों से नवी मुंबई के रायगड़ जिले में जवाहरलाल नेहरू बंदरगाह (JNPT) में मादक पदार्थ के तीन कंटेनर पड़े हैं. उन्होंने सवाल किया कि राजस्व खुफिया विभाग द्वारा इस पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई ? जेएनपीटी को नावा शेवा बंदरगाह भी कहा जाता है. सोर्स-भाषा
 

और पढ़ें