Mumbai अपने करियर में मुझे इतनी जल्दी एक्शन करने का मौका मिलेगा, मैंने सोचा नहीं था- संजना सांघी

अपने करियर में मुझे इतनी जल्दी एक्शन करने का मौका मिलेगा, मैंने सोचा नहीं था- संजना सांघी

अपने करियर में मुझे इतनी जल्दी एक्शन करने का मौका मिलेगा, मैंने सोचा नहीं था- संजना सांघी

मुंबई: एक्ट्रेस संजना सांघी(Sanjana Sanghi) इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उनकी फिल्म "ओम"(Om) 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है, ऐसे में फिल्म का प्रमोशन तगड़े के साथ किया जा रहे है. एक्ट्रेस संजना सांघी ने First India Filmy के Managing Editor Ashish Tiwari से बातचीत करते हुए अपनी इस अपकमिंग फिल्म के किरदार और फिल्म के बारे में ढेर सारी बातें की.

संजना ने यह भी कहा कि उन्होंने यह कभी सोचा ही नहीं था कि उन्हें इतनी जल्दी एक्शन फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा. अभिनेत्री ने कहा, "मैं अभी भी डायरेक्टर कपिल(Kapil Verma) और प्रोड्यूसर अहमद(Ahmed) सर से यही पूछती हूं कि उन्होंने काव्या के किरदार में मुझे कैसे Visualize किया. आज अहमद सर मेरी लाइफ के मेंटर बन चुकें हैं और कपिल मेरे बहुत अच्छे दोस्त बन गएं हैं."

"वे मुझसे कहते हैं कि "दिल बेचारा" में उन्होंने मुझमें कुछ ऐसा देखा, उन्हें Sincerity दिखी, जिससे उन्हें लगा कि मैं ओम में लीडिंग लेडी का किरदार निभा सकती हूँ. और उनके भरोसे पे ही मैं ये सब कुछ कर पाई, क्योंकि मैं ये कभी नहीं सोच सकती थी कि अपने करियर में मुझे इतनी जल्दी एक्शन करने का मौका मिले, तो मैं उनकी बहुत आभारी हूँ."

"ओम" में संजना धमाकेदार एक्शन करते दिख रहीं हैं. एक्शन के लिए उन्हें क्या-क्या तैयारियां करनी पड़ी इस बारे में बताते हुए अभिनेत्री कहती हैं, "जब हम ओम की प्रेप कर रहे थे, तब महामारी तेजी से फैल रही थी. दुनिया उस समय पूरी तरह बंद थी और मुझे लगता है कि हम लकी थे कि हमें अपना पूरा फोकस करने का मौका मिला था. मुझे इसके लिए दो तीन महीने बहुत मेहनत करनी पड़ी और मुझे मजा भी आया और बहुत कुछ सीखने को मिला. साथ ही यह भी एहसास हुआ कि हम अपने ही दिमाग में अपने आप को लिमिट कर लेते हैं, और हम क्या-क्या कर सकते हैं, ये तो हम खुद भी नहीं जानते. ये मेरा सपना था कि मुझे ऐसे चैलेंजिंग किरदार निभाने का मौका मिले, जहां मैं खुद को डिस्कवर कर सकूँ, और काव्या के किरदार को क्रिएट करते समय मुझे ये मौका मिला."

और पढ़ें