Mumbai संजय दत्त के साथ ऐसी बॉन्डिंग शेयर करते हैं रणबीर, खुद किया खुलासा

संजय दत्त के साथ ऐसी बॉन्डिंग शेयर करते हैं रणबीर, खुद किया खुलासा

संजय दत्त के साथ ऐसी बॉन्डिंग शेयर करते हैं रणबीर, खुद किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) अपनी अपकमिंग सबसे चर्चित फिल्म "शमशेरा"(Shamshera) को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं. फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च किया गया. ट्रेलर लॉन्च करने के लिए मुंबई में एक इवेंट का आयोजन किया गया था, इस इवेंट में फिल्म की पूरी टीम उपस्थित रही.

रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी अहम किरदारो में हैं. मालूम हो कि रणबीर कपूर और संजय दत्त एकसाथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहें हैं, वहीं रणबीर संजय दत्त की बायोपिक "संजू" में उनका किरदार निभा चुकें हैं और दोनों आपस में एक खूबसूरत रिश्ता साझा करते हैं.

शमशेरा के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर ने यह खुलासा किया कि संजय उन्हें अपना बेटा मानते हैं. अपने और संजय की खूबसूरत बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए रणबीर कहते हैं, "संजय दत्त मेरे आइडल हैं, मेरे पहले हीरो हैं. मेरे कमरे में उनका पोस्टर है. मुझे उनके बारे में जानने का मौका मिला, क्योंकि वे मेरे फैमिली फ्रेंड रहे हैं."

उन्होंने आगे कहा, "मैंने उनके किरदार को पर्दे पर निभाया है और फिर अब मुझे उनके साथ स्क्रीन पर फाइट करने का मौका मिल रहा है. शमशेरा की जर्नी बहुत ही शानदार रही, क्योंकि वे मुझे एक बेटे, दोस्त और भाई की तरह ट्रीट करते हैं. संजय मुझे कॉल करते हैं और अगर मैं कुछ गलत कर रहा होता हूँ तो वे मुझपर चिल्लाते हैं और मुझे समझाते हैं. अगर मैं खराब फिल्में कर रहा होता हूँ, तो भी वे मुझे Suggestion देते हैं."

देखें वीडियो-

और पढ़ें