Live News »

राजनीति में वापसी को लेकर संजय दत्त ने दिया बड़ा बयान, बोले...

राजनीति में वापसी को लेकर संजय दत्त ने दिया बड़ा बयान, बोले...

मुंबई: राजनीति में अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स अपना भाग्य आजमा चुके हैं. जिनमें कुछ ही टिक पाए. इस बीच खबर आई कि संजय दत्त फिर से राजनीति में वापसी करने जा रहे हैं, लेकिन संजय दत्त ने आज इन तमाम खबरों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि वह फिलहाल कोई भी पॉलिटिकल पार्टी ज्वाइन नहीं कर रहे हैं.

दरअसल हाल ही में महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने ये दावा करते हुए कहा कि फिल्म अभिनेता संजय दत्त जल्द ही सियासत में कदम रखने वाले हैं. इस बयान के बाद संजय दत्त के राजनीति में एंट्री को लेकर अटकलें तेज हो गई. संजय दत्त ने कहा कि महादेव जानकर उनके अच्छे दोस्त और भाई जैसे हैं. परिवार की तरह हैं. साथ ही संजय दत्त ने अपने स्टेटमेंट में उन्हें उनके द्वारा किए जाने वाले कार्यों के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. 

बता दें संजय दत्त 2009 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार थे, लेकिन अदालत द्वारा शस्त्र अधिनियम के तहत उनकी सजा को निलंबित करने से इनकार करने के बाद वह पीछे हट गए थे. 

और पढ़ें

Most Related Stories

करण जौहर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर किया ये खुलासा, जानिए

करण जौहर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर किया ये खुलासा, जानिए

नई दिल्ली: वैसे तो अक्सर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर काफी चर्चाएं रहती है, लेकिन हाल ही में कुछ दिनों से आलिया भट्ट का नया हेयर स्टाइल काफी चर्चा में है. आलिया ने अपनी इस हेयर स्टाइल की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था की घर पर रहते हुए ही उन्होंने अपने बाल कटवाए हैं. इसके बाद मीडिया में कयास लगाए जाने लगे कि रणबीर कपूर ही आलिया के हेयर स्टाइलिस्ट है. अब यह खबर कंफर्म की है खुद करण जोहर ने.

घट गई एयर कनेक्टिविटी! अब मात्र 13 शहरों के लिए चलेंगी जयपुर से फ्लाइट, अहमदाबाद और चेन्नई के लिए कोई फ्लाइट नहीं

करण जौहर ने किया था इंस्टाग्राम पर लाइव: 
हाल ही में करण जौहर ने अपनी मां और बच्चों के साथ फैंस के लिए एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन रखा था. इस सेशन में करण जोहर ने बताया की रणबीर कपूर ही आलिया भट्ट के नए हेयर स्टाइलिस्ट है और यह लुक रणबीर कपूर ने ही उन्हें दिया है.

लॉकडाउन में साथ है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट:
करण जोहर ने अपने इंस्टाग्राम लाइव में यह तक बता दिया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लॉकडाउन में साथ ही रह रहे हैं और आलिया अपनी हैप्पी प्लेस पर है.गौरतलब है कि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के निधन के समय भी आलिया पूरे समय रणबीर और कपूर फैमिली के साथ ही नजर आई थी. वह ऋषि कपूर के कैंसर के इलाज के समय से ही रणबीर और नीतू कपूर के लगातार साथ रही है.

दाती महाराज ने उड़ाईं लॉकडाउन की धज्जियां, दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू 

डीसीपी प्रीति चंद्रा ने चौराहे पर करवाई थी महिला की डिलीवरी, अब फिल्मी सितारों और क्रिकेटर ने बढ़ाया हौसला

डीसीपी प्रीति चंद्रा ने चौराहे पर करवाई थी महिला की डिलीवरी, अब फिल्मी सितारों और क्रिकेटर ने बढ़ाया हौसला

जोधपुर: प्रदेश के दूसरे बड़े जिले जोधपुर में आखलिया चौराहे पर वह दिन सभी को याद है जब एक अनूठी और नई पहल करते हुए डीसीपी प्रीति चंद्रा द्वारा बाड़मेर से आई एक महिला की डिलीवरी चौराहे पर ही कराई गई थी. डिलीवरी के बाद आईपीएस एसोसिएशन ने इस पूरे मामले को ट्विट किया जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रिट्वीट कर हौंसला बढाया था. अब फिल्मी सितारों और क्रिकेटर ने भी रिट्वीट किया है. फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार, वरूण धवन, रणदीप हुड्डा, ईशा कोप्पिकर, पूजा बेदी, कुणाल खेमू, रेमो डिसूजा व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी इसको रिट्विट किया है. 

अम्फान से बंगाल में भीषण तबाही, पीएम मोदी ने किया एक हजार करोड़ रुपये की मदद का ऐलान 

डिलीवरी कराने में अहम भूमिका निभाई थी: 
गौरतलब है कि पश्चिम क्षेत्र के पुलिस ने जोधपुर के कर्फ्यू ग्रस्त इलाके आखलिया चौराहे पर निजी वाहन में एक बच्ची की डिलीवरी कराने में अहम भूमिका निभाई थी. आखलिया चौराहे पर नियमित रूप से गश्त करने आने वाली डीसीपी प्रीति चन्द्रा को जब यह पता लगा कि एक महिला प्रसव पीड़ा से परेशान है और बच्चा जनने वाला दर्द इस वक्त हो रहा है तो उन्होंने अपनी महिला पुलिस की टीम के अलावा मौके पर पुलिस मित्र यासीन अन्य पुलिस मित्रों की मदद से मौके पर ही डिलीवरी करवा दी थी. 

मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने की धमकी, खास समुदाय का बताया दुश्मन 

डीसीपी प्रीति चंद्रा ने अस्पताल में जाकर हालात भी जाने:
सुरक्षित डिलीवरी कराने के बाद जच्चा और बच्चा को अस्पताल रवाना कराया गया था और बाद में खुद डीसीपी प्रीति चंद्रा ने अस्पताल में जाकर हालात भी जाने. इस डिलीवरी में प्रसव पीड़ा से परेशान महिला को बेटी का जन्म हुआ था. 

 

मस्ती भरे अंदाज में हॉट अभिनेत्री मल्लिका शेरावत कर रही है डांस, इंस्टा पर शेयर किया वीडियो

मस्ती भरे अंदाज में हॉट अभिनेत्री मल्लिका शेरावत कर रही है डांस, इंस्टा पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत के अभिनय के फैंस दीवाने है. वैसे मल्लिका शेरावत को सोशल मीडिया पर भी कई लो फॉलो करते है. जब भी मल्लिका नया कुछ शेयर करती है, तो फैंस बहुत लाइक करते है. अगर बात करें मल्लिका के इंस्टाग्राम पर, तो उसमें कई मिलियन फैंस फॉलो करते हैं और ऐसे में वह हमेशा अपनी लाइफ के बारे में कुछ न कुछ शेयर कर फैन्स को सोशल मीडिया पर बिजी रखती हैं.

इस वजह के चलते विवादों में फंसी वेब सीरीज पाताल लोक, प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को भेजा गया लीगल नोटिस

डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया:
इस बीच अभिनेत्री का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में मल्लिका शेरावत बता रही हैं कि डांस के जरिए किस तरह फिट रहा जा सकता है. मल्लिका शेरावत मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रही हैं. मल्लिका शेरावत का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

डांस भी फिट और ठीक रहने का एक तरीका:
इंस्टा पर वीडियो को शेयर करते हुए मल्लिका शेरावत ने कैप्शन में लिखा, डांस भी फिट और ठीक रहने का एक तरीका है. गौरतलब है कि मल्लिका शेरावत फिल्म मर्डर में अभिनय को लेकर काफी प्रसिद्ध हुई थी. उनका अभिनय फैंस को खूब पसंद आया था.  इस मूवी में अभिनेता इमरान हाशमी के साथ उन्होंने कई अंतरंग सीन किए थे. इसके बाद से उन्हें कई मूवीज में देखा गया.

राम जन्मभूमि के समतलीकरण के दौरान मिल रही देवी-देवताओं की खंडित मूर्तियां, पुष्प कलश और कलाकृतियां

इस वजह के चलते विवादों में फंसी वेब सीरीज पाताल लोक, प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को भेजा गया लीगल नोटिस

इस वजह के चलते विवादों में फंसी वेब सीरीज पाताल लोक, प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को भेजा गया लीगल नोटिस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक विवादों में आ गई है. वेब सीरीज पाताल लोक को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आरोप है कि सीरीज में नेपाली कम्युनिटी का अपमान किया गया है. इसी को लेकर लॉयर गिल्ड मेंबर वीरेन सिंह गुरुंग ने सीरीज के प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को लीगल नोटिस भेजा है. 

इम्यून सिस्टम को मजबूत करने के लिए करे तांबे के बर्तनों का इस्तेमाल, कई गुणों के कारण फायदेमंद 

जातिवादी गाली का इस्तेमाल किया:
उन्होंने कहा कि 'पाताल लोक' के दूसरे एपिसोड में एक सीन के दौरान महिला पुलिस नेपाली किरदार पर जातिवादी गाली का इस्तेमाल करती है. साथ ही आरोप लगाया कि इसमे केवल नेपाली शब्द का इस्तेमाल होता तो कोई परेशानी नहीं थी लेकिन इसके बाद का जो शब्द है उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता. अनुष्का शर्मा इस फिल्म के निर्माताओं से एक है ऐसे में उन्हें नोटिस भेजा गया है. 

राम जन्मभूमि के समतलीकरण के दौरान मिल रही देवी-देवताओं की खंडित मूर्तियां, पुष्प कलश और कलाकृतियां 

अनुष्का शर्मा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई:
लॉयर गिल्ड मेंबर वीरेन के अनुसार इस मामले में अभी तक अनुष्का शर्मा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. बता दें कि इस वेब सीरीज को सुदीप शर्मा ने लिखा है. इसका निर्देशन अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय ने किया है. वहीं, जयदीप अहलावत, नीरज काबी, अभिषेक बनर्जी, स्वस्तिका मुखर्जी, निहारिका, जगजीत, गुल पनाग जैसे कलाकारों ने काम किया है. 
 

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पूरे परिवार के साथ 14 दिन के लिए क्वारंटाइन, मुंबई से पहुंचे थे मुजफ्फरनगर

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पूरे परिवार के साथ 14 दिन के लिए क्वारंटाइन, मुंबई से पहुंचे थे मुजफ्फरनगर

मुंबई: मशहूर फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी देशभर में जारी कोरोनावायरस के कहर के बीच मुंबई से बीते दिनों अपने घर बुढ़ाना पहुंचे. उनके साथ उनकी मां, भाई और भाभी भी मुंबई से आए हैं. सभी को प्रशासन ने 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया है. हालांकि राहत की बात यह है कि महाराष्ट्र सरकार की अनुमति लेकर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले आए नवजुद्दीन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

देश में लागू हुआ लॉकडाउन 4.0, ये छूट मिली, इन पर रहेगी पाबंदी 

बीच राह में 25 से अधिक स्थानों पर उन्हें रोका गया:
नवाजुद्दीन का मुबंई से कस्बे तक पहुंचने का सफर बेहद रोचक रहा. महाराष्ट्र सरकार से अनुमति पत्र लेकर वह निजी वाहन से घर लौटे. बीच राह में 25 से अधिक स्थानों पर उन्हें रोका गया और थर्मल स्‍कैनिंग हुई. बताया जा रहा है कि वो 11 मई को अपनी मां, भाई और भाभी के साथ मुंबई से आए हैं. वहीं घर पहुंचते ही उन्होंने अपनी और आस-पास के लोगों की सुरक्षा के लिए सावधानी बरतनी भी शुरू कर दी हैं.

VIDEO: स्पेशल और श्रमिक ट्रेनों में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां ! 

सभी की रिपोर्ट निगेटिव:
जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमण टेस्ट परिवार के सभी सदस्यों ने मुंबई में ही करा लिए थे. सभी की रिपोर्ट निगेटिव है. रास्ते में कुछ स्थानों पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट भी दिखानी पड़ी. इसके अलावा जब वो घर पहुंचे तो स्थानीय पुलिस व स्वास्थ्य विभाग ने भी सभी की जांच के बाद उन्हें फिलहाल 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रखा है.

मदर्स डे पर कंगना रनौत ने मां के लिए लिखी कविता, सोशल मीडिया पर की शेयर 

मदर्स डे पर कंगना रनौत ने मां के लिए लिखी कविता, सोशल मीडिया पर की शेयर 

नई दिल्ली: आज दुनियाभर में मदर्स डे मनाया जा रहा है, हालांकि कोरोना वायरस की वजह से लगाये गए लॉकडाउन की वजह से सभी लोग घरों में है, ऐसे में मां के लिए खास दिन, वैसे तो हर दिन मां के लिए खास दिन होता है, लेकिन इस दिन को पूरी ​दुनियाभर में विशेष रूप से मनाया जाता है. मां की ममता ही इस दुनिया में सबसे प्यारी है. अब बात करते है बॉलीवुड की, तो मदर्स डे से एक दिन पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर कर मां के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है. 

सीएम गहलोत की सर्वदलीय बैठक, वीसी के जरिये हो रहा है संवाद, गुलाबचंद कटारिया ने रखी अपनी बात

कंगना ने शेयर की कविता:
कंगना ने इस कविता के जरिये बताया है कि एक बच्चा किस तरह जन्म लेता है और उसे मां के गर्भ में कितना प्यार मिलता है. अभिनेत्री ने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की है. इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कविता पढ़ती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री कंगना वीडियो में कहती हैं कि आशा के साथ आपकी आंखें चमक उठीं, जब मैं एक कोशिका के रूप में आपके गर्भ में आईं. आपने मुझे जीवन देने के लिए सांस ली, मुझे खून देने के लिए खाना खाया. इसके बाद आपने मुझे खुद से अलग किया और इस दुनिया में ले आईं. 

कंगना की कविता को किया बेहद पसंद:
आपसे बाहर, आपका एक हिस्सा, आपकी तरह दिखने वाली. मैंने पूरी दुनिया घूमी, लेकिन कहीं भी मुझे आपके गर्भ जैसा प्यार नहीं मिला. मैंने अपने दिल में झांका तो वहां मुझे आप मिली.  कंगना की इस कविता को बहुत पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि इन दिनों कंगना मुंबई से दूर अपने हिमाचल के मनाली वाले घर पर परिवार के साथ हैं. इससे पहले उनकी एक फोटो सामने आई थी जिसमें वह फैमिली के साथ ताश खेलती दिखाई दीं. 

लॉकडाउन में फंसे हुए मजदूरों का पलायन, लेकिन अब रोड़ा बनी सीमाएं, नहीं दिया जा रहा प्रवेश 

ऋषि कपूर का पार्थिव शरीर पंचतत्व में हुआ विलिन, बेटे रनबीर कपूर ने पूरी की विधि

ऋषि कपूर का पार्थिव शरीर पंचतत्व में हुआ विलिन, बेटे रनबीर कपूर ने पूरी की विधि

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अभिनेता ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार पूरा हो गया है. बेटे रनबीर कपूर ने मुंबई के मरीन लाइंस के चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर पिता के अंतिम संस्कार की विधि को पूरा किया. श्मशान घाट में शव लाने के बाद करीब आधे घंटे के भीतर ही ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी की गई. ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार विद्युत शवदाह गृह में किया गया. लॉकडाउन की वजह से सिर्फ चुनिंदा लोगों को ही अंतिम संस्कार में शामिल होने की इजाजत दी गई थी. 

राज्य कर्मचारियों के लिए राहत भरी खबर, अप्रैल महीने के वेतन में नहीं होगी कटौती 

अंतिम संस्कार में ये दिग्गज रहे मौजूद:
जानकारी के अनुसार अंतिम संस्कार के दौरान मुंबई पुलिस ने नीतू कपूर, रीमा जैन, मनोज जैन, अरमान जैन, आदर जैन, अनीषा जैन, राजीव कपूर, रणधीर कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, बिमल पारिख, नताशा नंदन, अभिषेक बच्चन, डॉक्टर तरंग, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी, जय राम, रोहित धवन, राहुल रवैल को मौजूद रहने की इजाजत दी गई थी.

अमिताभ बच्चन ने दी सबसे पहले जानकारी:
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर से चली लंबी लड़ाई के बाद आज जिंदगी की जंग हार गए. ऋषि कपूर को कुछ दिन पहले तबीयत बिगड़ने के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. ऋषि कपूर की मौत की जानकारी महानायक अमिताभ बच्चन ने सबसे पहले दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, वो चला गया, मैं अंदर से टूट गया हूं.

Rajasthan Corona Updates: आज 118 नए पॉजिटिव केस आए सामने,  29 जिलों में पहुंचा संक्रमण 

2018 में कैंसर होने की जानकारी आई सामने:
बता दें सितंबर 2018 में ऋषि कपूर अमेरिका गए थे. इसके बाद 3 अक्टूबर 2018 को ऋषि कपूर को कैंसर होने की जानकारी सामने आई थी जिसे मीडिया से बात करते हुए उनके भाई रणधीर कपूर ने कंफर्म किया था. इसके बाद से लगातार उनका कैंसर का इलाज चल रहा है. हालांकि इससे चार दिन पहले ही ऋषि कपूर बिना अपनी बीमारी का खुलासा किए इलाज के लिए अमेरिका चले गए थे.


 

ऋषि कपूर के निधन से सदमे में बॉलीवुड, देश के नेता समेत कई बड़ी हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

ऋषि कपूर के निधन से सदमे में बॉलीवुड, देश के नेता समेत कई बड़ी हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली: बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड ही नहीं,बल्कि पूरे देश में शोक की लहर है. यह बॉलीवुड के लिए लगातार दूसरे दिन एक और बड़ा झटका लगा है. जहां पर बुधवार को इरफान खान के अ​लविदा होने का गम अभी कम ही नहीं हुआ था कि गुरुवार को एक और प्रसिद्ध अभिनेता के निधन से हर कोई दुखी है.ऋषि कपूर ने गुरुवार को मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस ली.

फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति:
बॉलीवुड के कई अभिनेता, देश के नेता सहित कई बड़ी हस्तियों ने शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रही हैं.देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट करके ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताते हुए अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित की. इसे फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति बताया. 

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ऋषि कपूर का निधन हो गया है. अमिताभ ने अपने ट्वीट में कहा, 'वह चले गए.... ! ऋषि कपूर.. चले गए. अभी निधन हुआ. मैं नष्ट हो गया हूं.

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का निधन, 67 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

एक बेहतरीन अभिनेता को खो दिया:
उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने ट्वीट कर लिखा कि फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर के निधन से काफी दुखी हूं. उनके जाने से देश ने एक बेहतरीन अभिनेता को खो दिया.

यह सप्ताह भारतीय सिनेमा के लिए दुख देने वाला:
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ऋषि कपूर के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए  लिखा कि यह सप्ताह भारतीय सिनेमा के लिए काफी दुख देने वाला है, एक और लिजेंड ऋषि कपूर आज हमारे बीच से चले गए. एक शानदार अभिनेता, जो हर जेनरेशन के लिए प्रेरणादायी थी.

ऋषि कपूर के जाने से बड़ा झटका लगा:
बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि ऐसा लगता है कि हम एक बुरे सपने के बीच में हैं, ऋषि कपूर के जाने से बड़ा झटका लगा है. ये दिल तोड़ने वाला है. वो महान थे, एक शानदार दोस्त थे.

वो शानदार अभिनेता और इंसान थे:
बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल ने ऋषि कपूर के निधन पर एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी. सनी देओल ने लिखा कि ऋषि जी के जाने के गहरा सदमा लगा है, वो शानदार अभिनेता और इंसान थे.

अलविदा...! कुछ ऐसा रहा ऋषि कपूर कपूर का फिल्मी सफर, जानिए उनके जीवन से जुडी कुछ बातें

Open Covid-19