Mumbai शमशेरा के फ्लॉप होने पर संजय दत्त ने तोड़ी अपनी चुप्पी

शमशेरा के फ्लॉप होने पर संजय दत्त ने तोड़ी अपनी चुप्पी

शमशेरा के फ्लॉप होने पर संजय दत्त ने तोड़ी अपनी चुप्पी

मुंबई: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्में बड़े पर्दे पर धमाल मचाने में नाकामयाब हो रही हैं. एक से एक बड़े सितारों वाली फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रहीं हैं. सिर्फ कुछ फिल्मों को छोड़कर, लगभग सभी फिल्में फ्लॉप हो रहीं हैं.

ऐसे में हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म "शमशेरा"(Shamshera) भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पायी. हालांकि मेकर्स को पूरी उम्मीदें थी कि "शमशेरा" बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन सभी फिल्मों की तरह यह भी रिलीज के पहले हफ्ते ही दम तोड़ती नजर आयी.

"शमशेरा" में रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor), संजय दत्त(Sanjay Dutt) और वाणी कपूर(Vaani Kapoor) जैसे सितारें हैं. वहीं रणबीर का डबल रोल भी है, इतने शानदार कलाकार होने के बावजूद भी फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं पार कर पायी. शमशेरा के फ्लॉप होने पर स्टारकास्ट और मेकर्स चुप्पी साधे हुए हैं.

हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपना एक स्टेटमेंट दिया था और अब अभिनेता संजय दत्त ने भी फिल्म के फ्लॉप होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट साझा किया है.

अपने उस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, "फिल्में जुनून से बनती हैं और जुनून एक ऐसी कहानी और किरदार को आपके सामने लाता है जिससे आप कभी नहीं मिले थे. शमशेरा प्यार का एक ऐसा श्रम है, जिसे हमने अपना सब कुछ दिया है. यह फिल्म खून, पसीने और आंसूओं से मिलकर बनी है, यह एक सपना था, जिसे हम स्क्रीन पर लेकर आए हैं. दर्शकों के मनोरंजन के लिए फिल्में बनाई जाती हैं, और हर फिल्म को दर्शक मिल ही जाते हैं."

संजय दत्त ने आगे लिखा, "शमशेरा को भी बहुत से लोगों की नफरत का सामना करना पड़ रहा है. फिल्म को नफरत करने वाले कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने फिल्म को देखा तक नहीं है. यह बहुत ही डरावना है कि लोग उस मेहनत की इज्जत नहीं कर रहे हैं जो हमने इस फिल्म को बनाने में की है. मैं फिल्ममेकर करण मल्होत्रा को काफी एडमायर करता हूं, वह बहुत ही अच्छे इंसान हैं. अपने 4 दशक के करियर में मैंने जितने भी डायरेक्टर्स के साथ काम किया है, वह उन सब में से बेस्ट हैं. करण मेरे लिए परिवार की तरह है. कामयाबी और असफलता तो दूसरी बात है. करण के साथ काम करना मेरे लिए हमेशा गर्व की बात रही है. मैं हमेशा उनके साथ खड़ा रहूंगा." अपने इस पोस्ट में संजय दत्त ने फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू का भी धन्यवाद किया, और साथ ही रणबीर कपूर की भी खूब सराहना की.

{embed}

और पढ़ें