मुंबई संजय राउत ने केंद्र सरकार पर लगाया आरोप, कहा-100 करोड़ नहीं सिर्फ 23 करोड़ ही लगी हैं कोरोना वैक्सीन की डोज

संजय राउत ने केंद्र सरकार पर लगाया आरोप, कहा-100 करोड़ नहीं सिर्फ 23 करोड़ ही लगी हैं कोरोना वैक्सीन की डोज

संजय राउत ने केंद्र सरकार पर लगाया आरोप, कहा-100 करोड़ नहीं सिर्फ 23 करोड़ ही लगी हैं कोरोना वैक्सीन की डोज

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत ने आरोप लगाया कि देश में कोविड-19 रोधी टीके की 100 करोड़ खुराक देने का वादा ‘झूठा’ है और पात्र नागरिकों को अब तक 23 करोड़ से ज्यादा खुराक नहीं लगाई गई है. महाराष्ट्र में शनिवार को नासिक में पार्टी की एक बैठक को संबोधित करते हुए राउत ने कहा कि वह यह सबूत देंगे कि 100 करोड़ टीकाकरण का दावा ‘झूठा’ है.

राज्य सभा सदस्य ने बिना किसी का नाम लिए हुए कहा कि आप कितना झूठ बोलेंगे? शिवसेना के प्रमुख प्रवक्ता ने दावा किया कि पिछले एक पखवाड़े में 20 हिंदू और सिखों की हत्या हुई. 17 से 18 सैनिक शहीद हो गए. चीन अरुणाचल प्रदेश और लद्दाख में समस्या पैदा कर रहा है, लेकिन हम 100 करोड़ टीकाकरण का उत्सव मना रहे हैं, जो कि सही नहीं है.

उन्होंने पूछा कि किसने इसकी गिनती की है? संपर्क करने पर महाराष्ट्र के भाजपा प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने कहा कि शिवसेना नेता आधारहीन दावे करते रहे हैं. उन्होंने कहा कि 100 करोड़ टीकाकरण पर राउत की टिप्पणी कुछ नहीं बल्कि हंसने वाली बात है क्योंकि आंकड़े बिल्कुल स्पष्ट हैं. भारत ने 21 अगस्त को कोविड-19 के खिलाफ टीकाकरण का 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें