अनुराग बसु की फिल्म में आदित्य रॉय कपूर संग रोमांस फरमाएंगी सारा अली खान

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रही अभिनेत्री बैक टू बैक फिल्मों में नजर आ रहीं हैं और साथ ही मेकर्स उन्हें अपनी फिल्मों के लिए धड़ल्ले से अप्रोच भी कर रहें हैं.

एक्ट्रेस की आज एक नई फिल्म का ऐलान कर दिया गया है, जिसमें वह बॉलीवुड हैंडसम हंक आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगी. इस फिल्म का टाइटल "मेट्रो इन दिनों" है. अभिनेत्री आदित्य रॉय कपूर के साथ पहली बार परदे पर नजर आएंगी, ऐसे में इनकी फ्रेश केमिस्ट्री देखना काफी दिलचस्प होने वाली है.

अदाकारा सारा अली खान ने खुद अनाउंस किया कि वे अपनी अगली फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ हाथ मिलाया है. फिल्म की पूरी टीम के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेट्रो इन दिनों के साथ जुड़कर मैं सुपरएक्साइटेड और आभारी हूं. जल्दी शूटिंग शुरू हो रही है."

सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर की इस फिल्म को अनुराग बसु डायरेक्ट करेंगे, जबकि प्रोड्यूस भूषण कुमार कर रहें हैं. वहीं सारा ने इस फिल्म का ऐलान करते हुए जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें सारा के अलावा आदित्य, भूषण और अनुराग बसु के साथ ही संगीतकार प्रीतम भी नजर आ रहे हैं, जिससे यह जाहिर है कि फिल्म के संगीत की कमान म्यूजिशियन प्रीतम के हाथ में दी गई है.