क्राइस्टचर्च न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 श्रृंखला के लिए पाक टीम में सरफराज और तलत की वापसी

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 श्रृंखला के लिए पाक टीम में सरफराज और तलत की वापसी

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 श्रृंखला के लिए पाक टीम में सरफराज और तलत की वापसी

क्राइस्टचर्च: अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद और ऑलराउंडर हुसैन तलत की न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के लिए रविवार को पाकिस्तान की 18 सदस्यीय टीम में वापसी हुई.तलत ने अपना पिछला टी20 अंतरराष्ट्रीय पिछले साल फरवरी में सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था जबकि पूर्व कप्तान सरफराज ने जिंबाब्वे के खिलाफ श्रृंखला से बाहर रहने के बाद टीम में दोबारा जगह बनाई है.

मुख्य कोच मिसबाह ने कहा- टीम में युवा, प्रतिभावान और शीर्ष स्तर का प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ीः
मुख्य कोच मिसबाह उल हक और कप्तान बाबर आजम ने पाकिस्तान शाहीन्स के कोच इजाज अहमद के साथ सलाह मशविरे के बाद टीम को अंतिम रूप दिया. इजाज ने भी न्यूजीलैंड ए के खिलाफ 17 दिसंबर से वानगेराई में होने वाले चार दिवसीय मैच के लिए 16 सदस्यीय टीम को अंतिम रूप दिया. मिसबाह ने बयान में कहा कि टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए हमने उस टीम को बरकरार रखा है जो पिछले कुछ समय से साथ खेल रही है. टीम में युवा, प्रतिभावान और शीर्ष स्तर का प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं जो टीम में अपनी जगह पक्की करने और अपना नाम बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के बादइमाद वसीम बिग बैश लीग में होंगे शामिलः 
पाकिस्तान और पाकिस्तान शाहीन्स की टीम के क्राइस्टचर्च में 14 दिन का पृथकवास पूरा होने के बाद मंगलवार को क्वीन्सटाउन रवाना होने का कार्यक्रम है. टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के बाद इमाद वसीम बिग बैश लीग में खेलने के लिए 23 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे जबकि मोहम्मद हफीज 24 दिसंबर को पाकिस्तान रवाना होंगे. टी20 टीम में जगह नहीं बना पाने वाले पाकिस्तान की टेस्ट टीम के खिलाड़ी पाकिस्तान शाहीन्स टीम के साथ टेस्ट क्रिकेट की तैयारी करेंगे.
सोर्स भाषा

और पढ़ें