Live News »

भाजपा वोट बैंक के लिए नही जनभावना में करती है काम - सतीश पुनिया

भाजपा वोट बैंक के लिए नही जनभावना में करती है काम - सतीश पुनिया

कोटा। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और विधायक सतीश पुनिया आज कोटा दौरे पर रहे। कोटा सर्किट हाउस पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुनिया का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान भाजपा विधायक मदन दिलावर,संदीप शर्मा,भाजपा जिलाध्यक्ष हेमंत विजय सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे। सर्किट हाउस में पत्रकारो से बातचीत करते हुए पुनिया ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा औऱ केंद्र की मोदी सरकार का गुणगान किया। 

पुनिया ने कहा कि भाजपा वोट बैंक के लिए नही जनभावना के लिए काम करती है। स्वर्णो को 10 फीसदी आरक्षण को उन्होने ऐतिहासिक फैसला बताया तो कांग्रेस पर किसानो को कर्जमाफी,महाराणा प्रताप और अकबर में से महान कौन के सवाल पर भी पर जमकर कटाक्ष किए। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के बारे में पुछे गए सवाल पर पुनिया ने पर्यवेक्षको द्वारा 15 जनवरी से पहले नाम की तय होने की बात कही। 
पुनिया ने अंदेशा जताया कि कांग्रेस वोट बैंक के लिए शौर्य गाथाओ को पाठ्यक्रमो से हटाने,जनकल्याणकारी योजना को बंद करने के साथ जनहित के फैसलो पर रोक लगाने जैसे फैसले लेगी जिसका सड़क से लेकर सदन तक विरोध किया जाएगा। लोकसभा चुनाव को लेकर पुनिया ने कहा कि 50 साल तक देश में राज करने वाली कांग्रेस पार्टी की पोल अब खुल चुकी है और एक बार फिर जनता मोदी पर भरोसा जताएगी। 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in