सवाई माधोपुर Sawai Madhopur: 21 वर्षीय विवाहिता के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म का आरोप, दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

Sawai Madhopur: 21 वर्षीय विवाहिता के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म का आरोप, दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

Sawai Madhopur: 21 वर्षीय विवाहिता के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म का आरोप, दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

सवाई माधोपुर: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र में घर में घुसकर एक 21 वर्षीय विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना बुधवार रात की बताई जा रही है. घटना को लेकर आरोपियों की धमकी से डरी सहमी पीड़िता अपने पति के साथ बीती रात पुलिस थाने पहुंची और दो आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. 

पीड़िता ने पुलिस को रिपोर्ट सौंपकर बताया कि जंगल में उसके खातेदारी की जमीन पर रिहायशी मकान बनाकर रहती है. बुधवार रात करीब 10 बजे अपने पति के साथ चूल्हे पर बैठकर ताप रही थी. इस दौरान आरोपी रविराज पुत्र रामकिशोर मीणा निवासी और उसका साथी लालू पुत्र भजनलाल मीणा शराब पीकर पीड़िता के मकान पर आकर चूल्हे पर बैठकर तापने लगे. आरोपी लालू पीड़िता के पति को गुटखे बीड़ी के बहाने बहला-फुसलाकर गांव की तरफ दुकानों पर ले गया. 

पीड़िता चिल्लाई तो आरोपी पीड़िता का मुंह बंद करते हुए दुष्कर्म करता रहा:
इस दौरान पीड़िता अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र को अंदर कमरे में सुलाने लगी. तब आरोपी रविराज पीड़िता के साथ कमरे में घुस गया और कुंडी लगाकर पीड़िता के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता चिल्लाई तो आरोपी पीड़िता का मुंह बंद करते हुए दुष्कर्म करता रहा. 

आरोपी रविराज ने अपने साथी लालू को फोन कर पीड़िता के घर आने से मनाकर दिया:
जैसे-तैसे पीड़िता आरोपी से छुड़ाकर चिल्लाई और शोर-शराबा किया तब पड़ोस से पीड़िता का जेठ व जेठानी आए. उन्होंने धक्का मारकर किवाड़ खोला तब आरोपी मौका पाकर फरार हो गया. आरोपी रविराज ने अपने साथी लालू को फोन कर पीड़िता के घर आने से मनाकर दिया. जिससे मुख्य आरोपी रविराज का साथी लालू पीड़िता के पति को छोड़कर फरार हो गया. इस पर पीड़िता के पति को शक हुआ. तब पीड़िता का पति घर लौटा और पीड़िता ने अपने पति को सारी आपबीती सुनाई.

पीड़िता डरी सहमी बीती रात अपने पति के साथ पुलिस थाने पहुंची:
इस घटना के बाद पीड़िता डरी सहमी बीती रात अपने पति के साथ पुलिस थाने पहुंची और दुष्कर्म के आरोपी रविराज व उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. थानाधिकारी धनराज मीणा ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश पुलिस उपाधीक्षक डॉ कृष्णा सांवरिया के सुपुर्द कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. 

और पढ़ें