SawaiMadhopur Sawai Madhopur: बाड़े में लकड़ी काटने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 10 लोग गंभीर घायल

Sawai Madhopur: बाड़े में लकड़ी काटने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 10 लोग गंभीर घायल

Sawai Madhopur: बाड़े में लकड़ी काटने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 10 लोग गंभीर घायल

बौंली(सवाईमाधोपुर): क्षेत्र के बौंली थाना अंतर्गत पीपल्दा गांव के बाड़े में लकड़ी काटने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार बाड़े में लकडी काटने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था जो देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गया. संघर्ष में दोनों ही पक्षों के 10 लोग घायल हो गए. घायलों का जिला अस्पताल में उपचार करवाया गया. पीपल्दा निवासी सुनीता पत्नी रामकेश नाथ ने रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि वह अपने बाड़े में लकड़ियां काट रही थी. 

तभी रामविलास पुत्र बजरंग लाल डेढ़ दर्जन लोगों के साथ आए और उनके साथ मारपीट करने लगे. परिवादी ने बताया कि मारपीट के दौरान मदन पुत्र गणपत, बलराम पुत्र रामचरण, सुनीता पत्नी रामकेश,संतोषी पत्नी दीपक एवं दीपक पुत्र मदन नाथ घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उनका उपचार करवाया गया. वहीं रामविलास पुत्र बजरंग लाल नाथ निवासी पीपल्दा ने रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि वह जेसीबी मशीन लेकर अपने बाड़े पर आया था तो उन्हें उनके बाड़े के बबूल उखड़े हुए मिले.

37 नामजद लोगों के विरुद्ध मारपीट का मामला दर्ज:

मामले को लेकर जब उन्होने पूछताछ की तो इसी दौरान मदन व रामचरण नाथ सहित डेढ़ दर्जन लोगों ने उन पर लाठी भाटा व धारदार हथियारों से हमला कर दिया. जिसमें प्रेम राज योगी,गुड्डी योगी, महावीर योगी,नरेश योगी व रामविलास पुत्र बजरंग लाल घायल हो गए. जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया और बाद में उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. बहरहाल पुलिस ने दोनों ही पक्षों के 37 नामजद लोगों के विरुद्ध परस्पर मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

और पढ़ें