सवाईमाधोपुर Sawai Madhopur: अज्ञात चोर गिरोह की बढ़ी सक्रियता, जनरल स्टोर पर दिया वारदात को अंजाम

Sawai Madhopur: अज्ञात चोर गिरोह की बढ़ी सक्रियता, जनरल स्टोर पर दिया वारदात को अंजाम

Sawai Madhopur: अज्ञात चोर गिरोह की बढ़ी सक्रियता, जनरल स्टोर पर दिया वारदात को अंजाम

बौंली(सवाईमाधोपुर): थाना क्षेत्र में अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता बढ़ती जा रही है. विगत 15 दिनों में आधा दर्जन चोरी (Theft) की घटनाएं हो चुकी हैं. चोरों ने विगत रात मुख्य बाजार की एक जनरल स्टोर दुकान पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित व्यापारी अशोक सौगानी ने बताया कि चौकीदारी कर रहे नेपाली ने सुबह उन्हें घटना की सूचना दी. सूचना पर जब वह दुकान पहुंचे तो मुख्य चैनल गेट का ताला टूटा हुआ था और अंदर के सभी ताले भी खुले हुए थे।दुकान के अन्दर सामान बिखरा हुआ था.

चोरों ने दुकान में रखे गल्ले को साफ करते हुए नकदी और कीमती सामान पार कर लिया. चोरो ने घड़ी, बेल्ट, पर्स सहित हजारों रुपए के कीमती सामानों को पार कर लिया और गल्ले में रखी 12-13 हजार की नकदी भी पार कर ली. पीड़ित दुकानदार ने पुलिस थाने में सूचना दी. सूचना पाकर थानाधिकारी श्री किशन मीणा के निर्देशन में थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. 

करीब 12-13 हजार नकदी और हजारों का सामान पार:

पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को बताया कि करीब 12-13 हजार की नकदी और हजारों का सामान पार किया गया है. बहरहाल बौंली थाना पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. हफ्ते भर में ही कस्बे में चोरी की चौथी वारदात होने के बाद दुकानदारों में खासा आक्रोश देखने को मिला है. स्थानीय दुकानदारों ने बौली थाना पुलिस से चोर गिरोह को गिरफ्तार करने की मांग की है. वहीं एसएचओ श्रीकिशन मीणा ने भी स्टाफ को गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए हैं.
 

और पढ़ें