सवाईमाधोपुर Sawai Madhopur: विधायक इन्दिरा मीना ने किया ओलंपिक खेलों का शुभारंभ, 1316 खिलाड़ी लेंगे भाग

Sawai Madhopur: विधायक इन्दिरा मीना ने किया ओलंपिक खेलों का शुभारंभ, 1316 खिलाड़ी लेंगे भाग

Sawai Madhopur: विधायक इन्दिरा मीना ने किया ओलंपिक खेलों का शुभारंभ, 1316 खिलाड़ी लेंगे भाग

बौंली(सवाईमाधोपुर): उपखंड मुख्यालय के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में आज ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का शुभारंभ कार्यक्रम समारोह पूर्वक आयोजित किया गया. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बामनवास विधायक इंदिरा मीणा ने शिरकत की. विधायक इंदिरा मीणा ने कार्यक्रम स्थल पहुंचकर अलग-अलग पंचायतों से आई टीमों के प्रतिनिधियों को शुभकामनाएं दी. साथ ही परेड का निरीक्षण किया. 

कार्यक्रम के दौरान विधायक इंदिरा मीणा का विद्यालय प्रशासन की ओर से भव्य स्वागत किया गया. कार्यक्रम में एसडीएम बद्रीनारायण मीणा, विकास अधिकारी योगेश मीणा सहित कई विभागों के अधिकारी मौजूद थे. विद्यालय प्रशासन के मुताबिक 4 दिनों तक ब्लॉक स्तरीय ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता में 1316 खिलाड़ी विभिन्न खेलों में अपना प्रदर्शन करेंगे. कबड्डी प्रतियोगिता में 16 टीमें छात्राओं की और 25 टीमें छात्रों की. शूटिंग वॉलीबॉल में 11 टीमें, टेनिस में 22 टीमें, खो-खो में 21, वॉलीबॉल में 22 टीमें भाग लेंगी. 

इस प्रकार कुल 117 टीमें विभिन्न खेलों में अपना प्रदर्शन करेंगी. प्रबंधन समिति द्वारा आयोजन को लेकर माकूल व्यवस्थाएं की गई हैं. कार्यक्रम समारोह को संबोधित करते हुए विधायक इंदिरा मीणा ने ग्रामीण ओलंपिक खेलों के महत्व पर प्रकाश डाला साथ ही बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए सीएम गहलोत द्वारा ग्रामीण ओलंपिक खेलों पर विशेष फोकस किया गया है. 

विधायक ने सभी छात्र-छात्राओं को दी शुभकामनाएं: 

ध्वजारोहण करने के साथ ही विधायक इंदिरा मीणा ने सभी छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दी. कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता बत्ती लाल गुर्जर, अफजल खान, रामअवतार मंगल सहित कई लोग मौजूद थे. प्रधानाचार्य जितेंद्र मीणा ने आभार व्यक्त किया. इस दौरान विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी मंचीय प्रस्तुतीकरण किया गया.
 

और पढ़ें