Sawaimadhopur Sawai Madhopur: कन्हैयालाल मर्डर प्रकरण को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी, नगरपालिका मुख्यालय पर बंद का व्यापक असर

Sawai Madhopur: कन्हैयालाल मर्डर प्रकरण को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी, नगरपालिका मुख्यालय पर बंद का व्यापक असर

Sawai Madhopur: कन्हैयालाल मर्डर प्रकरण को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी, नगरपालिका मुख्यालय पर बंद का व्यापक असर

बौंली(सवाईमाधोपुर): उदयपुर में कन्हैयालाल टेलर मर्डर प्रकरण को लेकर क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन किया गया. विभिन्न सामाजिक संगठनों के आह्वान पर आज नगर पालिका मुख्यालय बौंली पर व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे और विरोध जताया. गैर राजकीय विद्यालयों पर भी बंद का व्यापक असर देखने को मिला और क्षेत्र के अधिकांश निजी शिक्षण संस्थान भी बंद रहे. क्षेत्र में आपातकालीन सेवाओं को छोड़कर लगभग सभी प्रतिष्ठान पूरी तरह बंद रहे. 

विभिन्न हिंदूवादी संगठनों के नेतृत्व में खेड़ापति हनुमान मंदिर पर सामूहिक सत्संग के बाद मुख्य निवाई रोड पर पैदल मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की और कन्हैयालाल टेलर के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की. प्रदर्शनकारियों ने ग्राम पंचायत तिराहे पर सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ किया और एसडीएम बद्रीनारायण मीणा को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा.

आर्थिक सहायता मुहैया करवाने की मांग की:

ज्ञापन में प्रदर्शनकारियों ने कन्हैयालाल टेलर के हत्यारों को फांसी की सजा देने, वारदात से जुड़े हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने, कन्हैयालाल के परिवार को सुरक्षा प्रदान करने व आर्थिक सहायता मुहैया करवाने की मांग की है. इस दौरान रामअवतार मीणा,ओमप्रकाश डंगोरिया, हेमराज दीक्षित सहित कई लोग मौजूद थे. सुरक्षा व्यवस्था के चलते एसएचओ श्री किशन मीणा मय जाब्ते में मौजूद रहे. वहीं अतिरिक्त जाब्ता भी मौके पर बुलवाया गया.

और पढ़ें