बौंली, सवाई माधोपुर Sawai Madhopur: 20 वर्षीय युवती को रात के अंधेरे में घर से उठा कर ले गए, श्मशान में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

Sawai Madhopur: 20 वर्षीय युवती को रात के अंधेरे में घर से उठा कर ले गए, श्मशान में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

Sawai Madhopur: 20 वर्षीय युवती को रात के अंधेरे में घर से उठा कर ले गए, श्मशान में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

बौंली(सवाई माधोपुर): बौंली थाना क्षेत्र के एक गांव में 20 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ बौंली थाने में रिपोर्ट सौंपकर बताया कि वह बौंली थाना क्षेत्र की निवासी है. 14 मई की रात्रि को रोज की तरह वह अपने मकान के बाहर सो रही थी. वहीं परिजन मकान के पास बरामदे में सो रहे थे. 

पीड़िता के मुताबिक रात्रि के लगभग 11:00 बजे रूंगटी निवासी कुलदीप सिंह 3 -4 लड़कों के साथ आया और उसे जबरदस्ती उठाकर स्कॉर्पियो जीप तक ले गया. जिसके बाद स्कॉर्पियो में डालकर वह पीड़िता को स्कूल के पास श्मशान भूमि में ले गया और ज्यादती की. पीड़िता ने बताया कि आरोपी कुलदीप ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात की. इसके बाद आरोपी कुलदीप पीड़िता को 2 घंटे बाद सरकारी पानी की टंकी पर बेहोशी की हालत में छोड़कर चले गए. पीड़िता टंकी के पास ही पड़ी रही.

पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती बताई:
वहीं लगभग 3:00 बजे पीड़िता के चाचा पीड़िता को ढूंढते हुए जब मौके पर पहुंचे तो उसे घर लेकर आए. पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती बताई. वारदात की रात पीड़िता के माता-पिता चाकसू में थे तथा भाई दिल्ली में था. ऐसे में जानकारी मिलने के बाद परिजनों के पहुंचने पर पीड़िता ने बौंली थाने में पहुंचकर रिपोर्ट सौंप कर कार्यवाही की मांग की. बहरहाल पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर एसएचओ श्रीकिशन मीणा ने बौंली थाने में आईपीसी 366,376 डी के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया है. मामले की जांच सीओ तेज कुमार पाठक कर रहे हैं.

और पढ़ें