Sawai Madhopur Sawai Madhopur: अवैध बजरी परिवहन को लेकर एक्शन में बौंली थाना पुलिस, दो ट्रेक्टर ट्रॉली किए जब्त

Sawai Madhopur: अवैध बजरी परिवहन को लेकर एक्शन में बौंली थाना पुलिस, दो ट्रेक्टर ट्रॉली किए जब्त

Sawai Madhopur: अवैध बजरी परिवहन को लेकर एक्शन में बौंली थाना पुलिस, दो ट्रेक्टर ट्रॉली किए जब्त

सवाईमाधोपुर: जिले के बौंली थाना क्षेत्र में मिल रही अवैध बजरी परिवहन की शिकायतों के बाद बौंली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के सुपरविजन में बौंली थाना पुलिस ने छापेमार कार्रवाई करते हुए अवैध बजरी परिवहन कर रहे 2 ट्रेक्टर ट्रॉली जब्त किये. एसएचओ श्री किशन मीना के मुताबिक कार्रवाई के दौरान कई ट्रेक्टर ट्रॉली चालक भाग निकले. ऐसे में महज 2 ट्रेक्टर ट्रॉली जब्त किये जा सके. कार्रवाई को लेकर बौंली थाना पर एमएडीआर के तहत अज्ञात वाहन मालिकों के विरूद्ध मामला भी दर्ज किया गया है. 

एसएचओ ने बताया कि अचानक हुई कार्रवाई की भनक लगते ही बजरी चालकों में हड़कंप मच गया और कई बजरी चालक खेतों के रास्ते से इधर-उधर भागते नजर आये. इस दौरान पुलिस ने 2 ट्रेक्टर ट्रॉलियों को जब्त कर थाना परिसर में खड़ा करवाया. कार्रवाई को लेकर बौंली पुलिस ने खनन व परिवहन विभाग को सूचना दी है. फिलहाल पुलिस टीम अग्रिम औपचारिक कार्रवाई में जुटी हुई है.

बजरी परिवहन पर पुलिस द्वारा सख्ती:

गौरतलब है कि क्षेत्र में लगातार अवैध बजरी परिवहन के मामले सामने आ रहे हैं. निर्माणाधीन एक्सप्रेस सहित विभिन्न रास्तों से लगातार बजरी निर्गमन किया जा रहा है. जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशों के बाद अवैध बजरी परिवहन पर पुलिस द्वारा सख्ती का रूख इख्तियार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई जारी रहेगी.

और पढ़ें