सेबेस्टियन को ने जूनियर विश्व चैम्पियनशिप पदक पर दी भारत को बधाई, कहा- एथलेटिक्स में काफी तरक्की की

सेबेस्टियन को ने जूनियर विश्व चैम्पियनशिप पदक पर दी भारत को बधाई, कहा- एथलेटिक्स में काफी तरक्की की

सेबेस्टियन को ने जूनियर विश्व चैम्पियनशिप पदक पर दी भारत को बधाई, कहा- एथलेटिक्स में  काफी तरक्की की

नैरोबी: विश्व एथलेटिक्स के अध्यक्ष सेबेस्टियन को ने अंडर 20 विश्व एथलेटिक्स में कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय चार गुणा 400 मीटर रिले टीम की तारीफ करते हुए कहा है कि भारत ने एथलेटिक्स में काफी प्रगति की है. भारत के भरत एस, प्रिया मोहन, सम्मी और कपिल ने 3:20.60 का समय निकालकर चार गुणा 400 मीटर रिले टीम में कांस्य पदक जीता. यह टूर्नामेंट के इतिहास में भारत का पांचवां पदक है.

को ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वह भारतीय एथलीटों और पदक विजेताओं से बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आपको चैम्पियनशिप में ऐसी ही शुरूआत चाहिये होती है. आपकी चार गुणा 400 मीटर रिले टीम को बधाई. हीट में भी प्रदर्शन शानदार रहा. उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों से कहा कि आपको उनके प्रदर्शन को दोहराना होगा. यह बड़ा दबाव है. आपका प्रदर्शन देखकर अच्छा लगा. 

भारत में एथलेटिक्स ने अच्छी प्रगति की है. को ने कहा कि तोक्यो में आपका प्रदर्शन शानदार रहा. अब आपको यहां भी उसे दोहराकर ओलंपिक में जाने का रास्ता बनाना है. भारत के नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में भालाफेंक में स्वर्ण पदक जीता जो एथलेटिक्स में भारत का पहला ओलंपिक पदक है. (भाषा) 

और पढ़ें