नारायणपुर Chhattisgarh: नारायणपुर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को किया ढेर, राइफल और अन्य सामान बरामद

Chhattisgarh: नारायणपुर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को किया ढेर, राइफल और अन्य सामान बरामद

Chhattisgarh: नारायणपुर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को किया ढेर, राइफल और अन्य सामान बरामद

नारायणपुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया है. नारायणपुर जिले के पुलिस अधीक्षक गिरिजा शंकर जायसवाल ने सोमवार को यहां बताया कि जिले के भरण्डा थाना क्षेत्र में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को ढेर कर दिया.

जायसवाल ने बताया कि भरण्डा थाना क्षेत्र में नक्सली गतिविधि की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों को नक्सल विरोधी अभियान के लिए रवाना किया गया था. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के जवान देर रात करीब डेढ़ बजे भरण्डा से छह किलोमीटर की दूरी पर थे तभी नक्सलियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. बाद में सुरक्षा बलों के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कुछ देर तक गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से भाग गए और जब सुरक्षा बलों ने घटनास्थल की तलाशी ली तो वहां से एक नक्सली का शव, एक भरमार राइफल और अन्य सामान बरामद हुआ.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में मारे गए नक्सली की पहचान नहीं हो पाई है. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र में सुरक्षा बलों ने पिछले एक सप्ताह के दौरान चार अलग अलग मुठभेड़ में छह नक्सलियों को मार गिराया है. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें