मुंबई Aryan को मिली क्लीन चिट के बाद सामने आया सीनियर लॉयर संदीप कपूर का बयान, कही यह बात

Aryan को मिली क्लीन चिट के बाद सामने आया सीनियर लॉयर संदीप कपूर का बयान, कही यह बात

Aryan को मिली क्लीन चिट के बाद सामने आया सीनियर लॉयर संदीप कपूर का बयान, कही यह बात

मुंबई : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग क्रूज़ केस मामले में NCB की ओर से क्लीनचिट मिल गई है. एसआईटी की ओर से की गई जांच में यह पता चला है कि आर्यन खान के पास कोई ड्रग्स नहीं थे और वह इस मामले में बेगुनाह है. शुरुआत में 14 लोगों के खिलाफ यह केस दर्ज किया गया था. जिसमें से 6 लोगों के खिलाफ कोई भी सबूत हाथ नहीं लगा है. अब एनसीबी की इस क्लीनचिट पर शाहरुख खान के पूर्व वकील ने रिएक्शन दिया है.

सीनियर लॉयर संदीप कपूर ने कहा कि मैं तो पहले दिन से ही कह रहा था कि आर्यन (Aryan) बेकसूर है. यह बहस बेतुकी थी, जिसे लगातार किया जा रहा था और अब सच्चाई सबके सामने आ गई है जिसके चलते हम बहुत खुश हैं. सीनियर लॉयर संदीप कपूर, आर्यन खान केस में लीगल टीम का हिस्सा थे. जिस दिन उनकी बेल हुई थी तब कोर्ट ने कहा था कि उनके खिलाफ कोई भी सबूत नहीं मिले हैं.

एनसीबी (NCB) की ओर से पेश की गई रिपोर्ट में यह साफ तौर पर कहा गया है कि आर्यन खान (Aryan Khan) के पास कोई ड्रग्स नहीं मिला है. वह उस क्रूज पार्टी में मेहमान के तौर पर शामिल हुए थे. एनसीबी की ओर से मुंबई सेशन कोर्ट में एक चार्जशीट दायर की गई है जिसमें आर्यन खान सहित पांच अन्य लोगों को क्लीनचिट मिली है. 

लगभग 6 महीने पहले आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम ड्रग केस में सामने आया था.  इसके बाद 26 दिनों तक वह जेल में भी रहे थे उन्हें जेल से निकालने के लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पूरी टीम ने रात दिन एक कर दिए थे. इस केस में आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धामेचा, विक्रांत चोकर, इशमित सिंह, गोमित चोपड़ा, मोहक जैसवाल, नूपुर सतैजा का नाम भी सामने आया था.

और पढ़ें