VIDEO : बाड़मेर में युवक-युवती का शव पानी के टांके में मिलने से फैली सनसनी, सिणधरी थाना क्षेत्र के मोतीसरा गांव की घटना 

बाड़मेर: राजस्थान के सीमांत बाड़मेर जिले में लगातार सामूहिक आत्महत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. रविवार को बाड़मेर जिले के सिणधरी कस्बे के मोतीसरा गांव में एक पानी के टांके में तैरती एक विवाहिता और एक युवक की लाश देखने के बाद सनसनी फैल गई, जिसके बाद आसपास के सैकड़ों लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और सिणधरी पुलिस को सूचना दी. 

पुलिस ने आसपास के लोगों और बाड़मेर से बुलाई गई टीम के सहयोग से दोनों के शव बाहर निकाले जो पूरी तरीके से सड़ चुके थे. जानकारी के अनुसार सिणधरी क्षेत्र के सिणधरी ऐड निवासी विवाहिता चंदनी पत्नी विशनाराम और 20 वर्षीय युवक जोगाराम पुत्र किरताराम 15 दिन पहले घर से लापता हुए थे, जिसके बाद विवाहिता के परिजनों ने जोगाराम के खिलाफ चंदनी को भगाकर ले जाने का सिणधरी थाने में मामला भी दर्ज करवाया था और इस मामले को लेकर पुलिस ने भी राजस्थान अन्य राज्यों में भी दोनों की तलाश की थी.

ऐसा बताया जा रहा है कि यह दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे. चंदनी विवाहिता थी और जोगाराम अविवाहित था और संभवत उन्होंने घर से निकलने के बाद पानी के टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली और इस घटना के बाद पुलिस ने FSL टीम को भी बुलाया और टीम ने घटनास्थल के पास साक्ष्य भी जुटाए हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही हैं और दोनों के शव सिणधरी मोर्चरी में रखवाए गए हैं.