उत्तर प्रदेशः मुजफ्फरनगर में महज सात साल की बच्ची के साथ दो दरिंदों ने की हैवानियत

उत्तर प्रदेशः मुजफ्फरनगर में महज सात साल की बच्ची के साथ दो दरिंदों ने की हैवानियत

उत्तर प्रदेशः मुजफ्फरनगर में महज सात साल की बच्ची के साथ दो दरिंदों ने की हैवानियत

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां महज सात साल की मासूम बच्ची को दो लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया. यहीं नहीं आरोपी इसके बाद खून से लथपथ बच्ची को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए. हालाकि मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

छत पर बेहोश और खून से लथपथ मिली मासूमः
जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में सात साल की बच्ची के साथ दो लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि बच्ची कुछ घंटों के लिए लापता हो गई थी, जिसके बाद उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. शुक्रवार शाम को बुढ़ाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव में बच्ची पास के एक घर की छत पर बेहोश और खून से लथपथ मिली.

भारतीय दंड संहिता की सामूहिक बलात्कार और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्जः
क्षेत्र प्रभारी गिरिजा शंकर त्रिपाठी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376डी (सामूहिक बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है.

आरोपियों ने बच्ची को एक घर में ले जाकर दिया वारदात को अंजामः
सीओ ने कहा कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि अपनी शिकायत में नाबालिग के पिता ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसे पास के एक घर में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने उसे अचेत अवस्था में घर की छत पर छोड़ दिया. लड़की के पिता ने बताया कि परिवार के सदस्य उसे अस्पताल लेकर गए.
सोर्स भाषा

और पढ़ें