Spa सेंटर में चल रहा था Sex Racket, सैलरी पर रखी Girl से कराया जा रहा था देह व्‍यापार

Spa सेंटर में चल रहा था Sex Racket, सैलरी पर रखी Girl से कराया जा रहा था देह व्‍यापार

Spa सेंटर में चल रहा था Sex Racket, सैलरी पर रखी Girl से कराया जा रहा था देह व्‍यापार

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एक शहर में चल रहे स्‍पा और मसाज सेंटर में एक सेक्‍स रैकेट का खुलासा हुआ है. इसमें सेक्‍स रैकेट में संलिप्‍त युवतियों ने बताया कि स्‍पा सेंटर (Spa Center) के संचालक ने उन्‍हें 17000 रुपए महीने की सैलरी का ऑफर दिया था. लेकिन उसने जबरन उन्‍हें सेक्‍स रैकेट में उतारकर देह व्‍यवसाय करवाने लगा.

स्पा की आड में चल रहा था सेक्स रैकेट:
यूपी के मुरादाबाद (Moradabad) शहर के मझोला एक स्‍पा और मसाज सेंटर (Spa and Massage Centre) में चल रहे सेक्‍स रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने स्‍पा और मसाज सेंटर में चल रहे एक सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जिसमें सैलरी में युवतियों को रखकर देह व्‍यापार कराया जा रहा था.

अनैतिक और संदिग्‍ध गतिविधियों की मिल रही थी जानकारी:
मुरादाबाद पुलिस (Moradabad police) ने बताया क‍ि स्‍पा सेंटर से दो युवतियों और दो पुरुषों को हिरासत में हिरासत में लिया है. पुलिस ने बताया कि पिछले कई दिनों से स्‍पा सेंटर में अनैतिक और संदिग्‍ध गतिविधियों (Unethical and Suspicious Activities) की जानकारी मिल रही थी. इसके बाद पुलिस की स्‍पेशल सेल ने कस्‍टमर के रूप में अपने सदस्‍य को भेजकर स्‍पा सेंटर से जानकारी जुटाई और फिर छापा मारा. पुलिस ने मुरादाबाद में सेक्स रैकेट में शामिल 4 लोगों को गिरफ़्तार किया है.

दो युवतियां और दो पुरुष हिरासत में लिए गए:
मुरादाबाद के SP सिटी ने बताया कि दो महिलाओं और दो पुरुषों को हिरासत में लिया गया है. मामला दर्ज कर​ विधिक कार्रवाई (legal action) की जा रही है. पुलिस की रेड के दौरान स्‍पा संचालक फरार हो गया. पुलिस ने अनैतिक ट्रैफिक एक्‍टर 1956 के तहत मामला दर्ज किया है.

स्पा संचालक फरार:
पुल‍िस के मुताबिक, गिरफ्तार लोगों की पहचान आगरा के भरत राजकुमार, मुरादाबाद के मझोला आसिम, साकिब सिविल लाइंस रामपुर, मुरादाबाद का स्पा रिसेप्शनिस्ट रवि कुमार (Spa Receptionist Ravi Kumar) के रूप में हुई है. स्‍पा मालिक सतीश चौधरी फरार है.

मुरादाबाद में पुलिस अधिकारी ने बताया कि सेक्स रैकेट में शामिल दो महिलाओं और दो पुरुषों को हिरासत में लेने के बाद मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है और फरार स्‍पा मालिक की तलाश की जा रही है.

और पढ़ें