Mumbai उदयपुर हत्याकांड पर शबाना आजमी ने जताई नाराजगी, ट्वीट कर कही ये बात

उदयपुर हत्याकांड पर शबाना आजमी ने जताई नाराजगी, ट्वीट कर कही ये बात

उदयपुर हत्याकांड पर शबाना आजमी ने जताई नाराजगी, ट्वीट कर कही ये बात

मुंबई: मगंलवार को उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की सरेआम गला रेतकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से पूरे देश में आक्रोश देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर सामने आए घटना का वीडियो देखकर लोग जमकर अपनी भड़ास निकाल रहें हैं और कन्हैया लाल के लिए न्याय की मांग कर रहें हैं.

उदयपुर में दिनदहाड़े हुई इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस वारदात पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. अबतक बॉलीवुड की कई हस्तियों ने इसपर अपना गुस्सा जाहिर किया है और अब दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी(Shabana Azmi) ने भी इस मामले की निंदा करते हुए एक ट्वीट किया है.

शबाना आजमी एक ऐसी अभिनेत्री ने जो देश के हर मुद्दे पर बड़ी ही बेबाकी से अपनी राय रखती हैं और इस मामले में ट्वीट करते हुए वे लिखती हैं, "मैं उदयपुर में हुई इस निर्मम हत्या की कड़े शब्दों में निंदा करती हूं. इस हत्याकांड के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलना अनिवार्य है. समाज में ऐसी हिंसा के लिए कोई भी स्थान नहीं है."

I condemn the gruesome murder in Udaipur unequivocally. The culprits should be brought to book and given the severest punishment . Violence has no place in society .

— Azmi Shabana (@AzmiShabana) June 29, 2022
और पढ़ें