Mumbai शाहरुख़ खान ने परिवार संग मन्नत में फहराया तिरंगा

शाहरुख़ खान ने परिवार संग मन्नत में फहराया तिरंगा

शाहरुख़ खान ने परिवार संग मन्नत में फहराया तिरंगा

मुंबई: आने वाले सोमवार को देश अपनी आजादी का 75वां वर्ष मनाने जा रहा है. वहीं इस खास मौके पर हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'हर घर तिरंगा' मुहिम की शुरुआत की, जिसमें केंद्र सरकार ने 13 से 15 अगस्त के बीच हर घर में तिरंगा लगाने की अपील की है.

आम जनता अपने घरों में तिरंगा लगा ही रहें हैं वहीं सुपरस्टार शाहरुख़ खान(Shah Rukh Khan) ने भी बांद्रा स्थित अपने बंगले मन्नत में तिरंगा फहराया है, जिसकी फोटो गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है.

गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर साझा की है जिसमें शाहरुख खान, गौरी खान, बड़ा बेटा आर्यन और छोटा बेटा अबराम नजर आ रहे हैं. तीनों ने ब्लू कलर जींस और व्हाइट कलर की टीशर्ट पहनी हुई है. वहीं फोटो में शाहरुख़ की बेटी सुहाना नजर नहीं आ रहीं हैं.

तस्वीर के साथ गौरी खान ने कैप्शन में लिखा है, "स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं." गौरी के इस पोस्ट पर फैंस और फॉलोवर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं. 

फिलहाल सुपरस्टार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अपनी फिल्म पठान को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं, क्योंकि ट्विटर पर इस फिल्म को बायकॉट करने का ट्रेंड चल रहा है. शाहरुख़ के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. वहीं इसी के साथ अभिनेता फिल्म "जवान" और राजकुमार हिरानी की भी एक फिल्म में दिखाई देंगे.

और पढ़ें