Mumbai क्या अब रोमांटिक फिल्में नहीं करेगें किंग खान? खुद किया खुलासा

क्या अब रोमांटिक फिल्में नहीं करेगें किंग खान? खुद किया खुलासा

क्या अब रोमांटिक फिल्में नहीं करेगें किंग खान? खुद किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड के रोमांटिक किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख़ खान(Shah Rukh Khan) ने हाल ही में इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं. शाहरुख खान को रोमांस किंग भी कहा जाता है, क्योंकि पर्दे पर आजतक उन्होंने जितनी भी रोमांटिक फिल्में की हैं, फैंस उनके अंदाज को देखकर अपना दिल हार जाते हैं. 

इंडस्ट्री में 30 साल पूरे करने पर सुपरस्टार ने लाइव आकर अपने फैंस से बातचीत की और साथ ही कई दिलचस्प खुलासे किए. इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि क्या अब वे रोमांटिक फिल्मों में नजर आएंगे? 

किंग खान ने कहा, "मैं अजीब नहीं लगना चाहता. मुझे नहीं पता कि आखिरी फिल्म कौन सी थी जिसमें मैंने राहुल की भूमिका निभाई थी. मुझे केवल ‘राहुल, नाम तो सुना होगा’ या राज (डीडीएलजे से) याद है. मैं किसी भी किरदार को मिस नहीं करता. मैं एक अभिनेता हूं इसलिए मुझे कई किरदार निभाने के मौके मिलते हैं. मैं जितना हो सके उतना ग्रोथ करने की कोशिश करता हूं और जो करता हूं उसे Enjoy करता हूं.”

उन्होंने आगे कहा, "जीरो, करते समय मैंने बहुत अच्छा समय बिताया. यह रोल मेरे द्वारा निभाए गए अन्य किरदारों की तुलना में बहुत अलग था. लेकिन, अब मुझे लगता है कि रोमांटिक फिल्में करने के लिए मेरी उम्र ज्यादा हो गई है. ये कभी-कभी बहुत अजीब हो जाता है. मुझे याद है कि कई साल पहले मैं एक फिल्म में काम कर रहा था और मेरे साथ  मुझसे बहुत छोटी Actress थी और उनके साथ रोमांटिक सीन करने में मुझे बहुत अजीब लग रहा था."

{embed}

और पढ़ें