मुंबई दिनेश विजान की फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे Shahid Kapoor और Kriti Sanon, इस प्रोजेक्ट के लिए भरी हामी

दिनेश विजान की फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे Shahid Kapoor और Kriti Sanon, इस प्रोजेक्ट के लिए भरी हामी

दिनेश विजान की फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे Shahid Kapoor और Kriti Sanon, इस प्रोजेक्ट के लिए भरी हामी

मुंबई : बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दिनेश विजान (Dinesh Vijan) आने वाले समय में कई दिलचस्प प्रोजेक्ट लेकर आने वाले हैं. दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले स्त्री, बाला, बदलापुर और हिंदी मीडियम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण हो चुका है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ उन्होंने एयर फोर्स ड्रामा फिल्म भी साइन की है जो अगले साल फ्लोर पर जाएगी. अब खबर आ रही है कि वह शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ एक रोमांटिक फिल्म लेकर आने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही एक रोबोट रोम-कॉम में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक रोबोट और इंसान के बीच प्यार दिखाया जाने वाला है. शाहिद कपूर और कृति सेनन फिल्म में रोबोट का किरदार निभाते दिखाई देंगे. इस साल नवंबर से मेकर्स ने भारत और विदेशों में इस फिल्म को शूट करने का प्लान बनाया है.

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म टीवी शो बहू हमारी रजनीकांत की तरह हो सकती है. मेकर्स को यह यकीन है कि दर्शकों को उनकी फिल्म का कांसेप्ट पसंद आने वाला है. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) को भी यह प्रोजेक्ट अच्छा लगा है और दोनों ने इसे करने के लिए हामी भर दी है. फिल्म का निर्देशन अमित जोशी करने वाले हैं.

और पढ़ें