मुंबई Jersey के फ्लॉप होने के बाद भी Shahid Kapoor ने बढ़ाई अपनी फीस! मेकर्स से मांगे इतने करोड़

Jersey के फ्लॉप होने के बाद भी Shahid Kapoor ने बढ़ाई अपनी फीस! मेकर्स से मांगे इतने करोड़

Jersey के फ्लॉप होने के बाद भी Shahid Kapoor ने बढ़ाई अपनी फीस! मेकर्स से मांगे इतने करोड़

मुंबई : शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हैं. अपने अलग-अलग किरदारों से उन्होंने हमेशा दर्शकों का दिल जीता है. उनकी फिल्म जर्सी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद भी खबरों में यह कहा जा रहा है कि शाहिद ने अपनी फीस बढ़ा दी है. 

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की जर्सी का बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं चल पाया था और इस फिल्म ने महज 19.68 करोड़ की कमाई की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में एक फिल्म मेकर ने बड़े प्रोजेक्ट को लेकर शाहिद से संपर्क किया है, जिसके लिए उन्होंने 35 करोड़ की मांग की है. यह शाहिद की पहले की फीस के मुकाबले 5 करोड़ ज्यादा है. यह सुनने के बाद मेकर्स ने शाहिद से कुछ समय मांगा है. 

बता दें कि आइफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards) में शाहिद (Shahid) और अनन्या पांडे (Ananya panday) को एक साथ परफॉर्म करते हुए देखा गया था. जबसे इन दोनों को साथ देखा गया है यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह किसी फिल्म में साथ दिखाई दे सकते हैं. बॉलीवुड हंगामा को दिए गए इंटरव्यू में जब शाहिद से यह पूछा गया था कि क्या वह अनन्या के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि अनन्या बहुत प्यारी लड़की है. लेकिन इस तरह के सवाल निर्देशकों और निर्माताओं से पूछे जाएं तो ठीक रहेगा, क्योंकि एक्टर्स को अपने को-स्टार चुनने का मौका नहीं मिलता है.

और पढ़ें