Mumbai First India Filmy: जर्सी की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, क्या केजीएफ चैप्टर 2 और बीस्ट की रिलीज से डरे फिल्ममेकर

First India Filmy: जर्सी की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, क्या केजीएफ चैप्टर 2 और बीस्ट की रिलीज से डरे फिल्ममेकर

First India Filmy: जर्सी की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, क्या केजीएफ चैप्टर 2 और बीस्ट की रिलीज से डरे फिल्ममेकर

मुंबई:  शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म "जर्सी" का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक बुरी खबर सामने आयीं है. दरअसल इस फिल्म की रिलीज डेट एकबार फिर पोस्टपोन कर दी गई है. अब दर्शकों को इस फिल्म को बड़े पर्द पर देखने के लिए एक हफ्ते और अधिक इंतजार करना पड़ेगा.

इस तारीख को रिलीज हो रही फिल्म-

जर्सी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन अचानक मेकर्स ने रिलीज डेट आगे खिसकाते हुए बताया कि अब यह फिल्म 22 अप्रैल को थिएटरों में रिलीज की जाएगी.

यूं अचानक मेकर्स द्वारा लिए गए इस फैसले ने यह सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या जर्सी के मेकर्स साउथ की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 और बीस्ट की रिलीज से डर गएं है, क्योंकि ये दोनों फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर उसी दिन दस्तक दे रहीं हैं.

तीनों ही एक ही दिन रिलीज हो रहीं थी, ऐसे में शायद क्लैश से बचने के लिए मेकर्स ने फिल्म को बाद में रिलीज करने का फैसला लिया है, क्योंकि केजीएफ चैप्टर 2 और बीस्ट दोनों ही बड़ी बजट वाली फिल्में हैं और इनके ट्रेलर को भी बहुत ही धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली है.

'जर्सी' तेलुगू की सुपरहिट फिल्म का है हिंदी रीमेक- 

बता दें कि शाहिद और मृणाल ठाकुर की जर्सी तेलुगु की सुपरहिट फिल्म 'जर्सी' का हिंदी रीमेक हैं, जिसमें पंकज कपूर भी अहम किरदार में है. फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी ने किया है, जबकि अल्लू अरविंद, अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है.

और पढ़ें