Shahjahanpur News: भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, 2 गंभीर घायल

Shahjahanpur News: भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, 2 गंभीर घायल

Shahjahanpur News: भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, 2 गंभीर घायल

शाहजहांपुर (कमलेश शर्मा): यूपी के शाहजहांपुर जिले में शुक्रवार को उस समय हड़कंप मच गया जब दो बाइक सवारों को एसयूवी कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी. इस भीषण हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर घायल हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

गंभीर घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर, इलाज जारी:
इस दर्दनाक हादसे में बताया जा रहा है कि सभी मृतक कासगंज के रहने वाले थे. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस शवों की पहचान करने में लगी हुई है. घटना थाना मिर्जापुर के कोलाघाट पुल की है. जहां दोपहर जब दो बाइको पर सवार 6 लोग कासगंज वापस जा रहे थे तभी पीछे से आ रही एसयूवी कार ने दोनों बाइक सवारों को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार चार लोगों ने वहीं दम तोड़ दिया और 2 लोग अबी गंभीर घायल है. गंभीर हालत के चलते दोनों को जिला अस्पताल शाहजहांपुर रेफर कर दिया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.
 
बाइक सवार खाई में लगे पत्थरों से टकराए, दर्दनाक मौत:

फिलहाल पूछताछ में बता चला है कि सभी बाइक सवार कासगंज और शाहबाद के रहने वाले हैं, जबकि कार सवार दो लोग बदायूं उझानी के बताये जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस सभी मृतकों की पहचान में जुटी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार कार से टकराने के बाद सभी बाइक सवार खाई में लगे पत्थरों से जा टकराये थे जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 
 

और पढ़ें