मुंबई Women's Cricket Team के मालिक बने Shahrukh Khan, ट्वीट कर जताई खुशी

Women's Cricket Team के मालिक बने Shahrukh Khan, ट्वीट कर जताई खुशी

Women's Cricket Team के मालिक बने Shahrukh Khan, ट्वीट कर जताई खुशी

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. दर्शकों को लंबे समय से उनके सिल्वर स्क्रीन पर लौटने का इंतजार है. शाहरुख के कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है और जल्द ही वह सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगे. इसी बीच शाहरुख को लेकर खबर आई है कि वह महिला क्रिकेट टीम के मालिक बन गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक नई महिला टीम इस साल वीमेंस कैरेबियन प्रीमियर लीग के उद्घाटन के मौके पर शामिल होगी.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपनी खुशी को ट्विटर के जरिए जाहिर किया है. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा 30 अगस्त से शुरू होने वाले WCPL में महिला क्रिकेट टीम को लाइव खेलते हुए देखना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि यह हम सभी के लिए एक खुशी का पल है. उम्मीद है मैं इसे लाइव देखने के लिए वहां मौजूद रहूंगा. ट्वीट में शाहरुख ने अपनी टीम TKRiders को टैग भी किया है.

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म पठान (Pathan) जल्द ही आने वाली है. इस फिल्म में वह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Ambraham) के साथ दिखाई देंगे. सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. इसके अलावा शाहरुख साउथ डायरेक्टर एटली के प्रोजेक्ट जवान (Jawan) में भी दिखाई देने वाले हैं.

और पढ़ें