वैष्णो देवी से लौटे तो मीडिया से छुपाया अपना चेहरा, SRK का वायरल हुआ वीडियो

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "पठान"(Pathaan) को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म का नया गाना "बेशरम रंग" रिलीज किया गया है, जिसने तबाही ही मचा दी है. गाने में शाहरुख खान का लुक देख फैंस उनके गुण गाते नहीं थक रहें हैं, वहीं दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की हॉटनेस देख दर्शक दातों तले उंगलिया दबाने पर मजबूर हो जा रहें हैं.

इसी बीच किंग खान को लेकर खबरें आईं कि अभिनेता हाल ही में माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे थे, जहां से अब उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. जैसा कि उनकी मच अवेटेड फिल्म पठान आने वाले साल में जनवरी में रिलीज हो रही है, ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले सुपरस्टार मक्का में उमराह करने पहुंचे थे और अब माता वैष्णो देवी का आशीर्वाद भी लिया है.

वैष्णो देवी के दर्शन करने के बाद शाहरुख खान मुंबई वापस लौट आए हैं, उनका एयरपोर्ट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ब्लैक कलर के मास्क और हुडी की कैप से उन्होंने अपना चेहरा छिपाया हुआ है. किंग खान मीडिया के कैमरों से बचते हुए मुंह छुपाकर जल्दी से अपनी गाड़ी में बैठ जाते हैं.

एसआरके के इस वीडियो पर यूजर्स के अलग-अलग तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं, बहुत से लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहें हैं.