शाहरुख खान ने अपने फैंस को दी नववर्ष की शुभकामनाएं, साल-2021 के लिए किया ये वादा

शाहरुख खान ने अपने फैंस को दी नववर्ष की शुभकामनाएं, साल-2021 के लिए किया ये वादा

शाहरुख खान ने अपने फैंस को दी नववर्ष की शुभकामनाएं, साल-2021 के लिए किया ये वादा

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान ने भले ही अपनी अगली फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन शनिवार को अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि वे उन्हें इस साल बड़े पर्दे पर देखेंगे.

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियोः
अपने प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए, 55 वर्षीय शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन मिनट से अधिक का एक वीडियो पोस्ट किया और कहा कि वह सिनेमा हॉल में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उत्सुक हैं. शाहरुख आखिरी बार 2018 में आई फिल्म "जीरो" में दिखे थे.

Here's wishing you all a safe, happy and prosperous 2021... pic.twitter.com/COgpPzPEQJ

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 2, 2021

शाहरुख खान ने 2020 को बताया सबके लिए खराब सालः
शाहरुख खान ने कहा कि मैं आप सभी को देर से अपनी शुभकामनाएं दे रहा हूं और मुझे लगता है कि हर कोई इस बात से सहमत होगा कि 2020 हर किसी के लिए सबसे खराब साल रहा. और इस भयानक समय में आशा की किरण, सकारात्मकता ढूंढना मुश्किल है. लेकिन इन खराब, मुश्किल दिनों, भयानक वर्षों को देखते हुए इससे पार पाने के लिए मेरे पास एक रास्ता है. उन्होंने कहा कि मेरा मानना ​​है कि जब कोई अपने जीवन के सबसे निचले हिस्से में होता है, तो अच्छी बात यह है कि यहां से आगे बढ़ने का केवल एक ही रास्ता है,  ऊपर और बेहतर जगह. अभिनेता ने सभी के लिए एक बेहतर और शानदार वर्ष की कामना की.

शाहरुख खान जल्द निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान में आएंगे नजरः
शाहरुख खान ने पिछले साल नवंबर में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू की, जिसका निर्देशन "वॉर" के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. बताया जाता है कि फिल्म का शीर्षक "पठान" है. इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स कर रहा है. शाहरुख खान ने अपने संदेश में कहा कि आप सभी 2021 में मुझे बड़े पर्दे पर देखेंगे.
सोर्स भाषा

और पढ़ें