Drug Case: शाहरुख के बेटे आर्यन खान को मिली जमानत, फिल्मी हस्तियों ने जाहिर की खुशी

Drug Case: शाहरुख के बेटे आर्यन खान को मिली जमानत, फिल्मी हस्तियों ने जाहिर की खुशी

Drug Case:  शाहरुख के बेटे आर्यन खान को मिली जमानत, फिल्मी हस्तियों ने जाहिर की खुशी

मुंबई: बंबई उच्च न्यायालय द्वारा फिल्म अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत देने के फैसले का फिल्म निर्माता राहुल ढोलकिया, सुधीर मिश्रा और अभिनेता आर. माधवन ने स्वागत किया. मुंबई के तट के पास एक क्रूज पोत से मादक पदार्थों को जब्त करने के सिलसिले में गिरफ्तारी के करीब 20 दिन बाद उसे जमानत दी गई है. न्यायमूर्ति एन. वी. सांबरे की एकल पीठ ने सह आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा को भी जमानत दे दी.

‘रईस’ फिल्म में शाहरूख खान के साथ काम करने वाले फिल्म निर्माता राहुल ढोलकिया ने ट्वीट किया कि अंतत: जमानत मिल गई. भगवान का शुक्रिया. आगामी फिल्म ‘‘रॉकेटरी : द नांबी इफेक्ट’’ में शाहरूख खान के साथ अभिनय करने वाले अभिनेता आर. माधवन ने कहा कि एक अभिभावक के तौर पर वह फैसले से खुश हैं. उन्होंने ट्वीट किया कि भगवान को धन्यवाद. एक पिता के रूप में मैं काफी राहत महसूस कर रहा हूं. भगवान करे सबकुछ अच्छा हो. आदेश पारित होने के बाद सोनू सूद ने ट्वीट किया कि जब समय न्याय करता है तो गवाहों की जरूरत नहीं पड़ती. फिल्म निर्माता संजय गुप्ता ने कहा कि वह ‘‘काफी खुश’’ हैं कि आर्यन खान को जमानत मिल गई है, लेकिन साथ-साथ वह न्यायपालिका से ‘‘निराश’’ भी हैं.

गुप्ता ने ट्वीट किया कि मैं काफी खुश हूं कि आर्यन खान को जमानत मिल गई है लेकिन व्यवस्था से निराश भी हूं जिसने एक लड़के को उस काम के लिए 25 से अधिक दिनों तक सलाखों के पीछे रखा, जो उसने किया ही नहीं था. इसे बदलना होगा.’’ अभिनेत्री श्रुति सेठ ने आर्यन खान की जमानत से जुड़ी एक खबर पर टिप्पणी करते हुए लिखा, ‘‘सदमे के तीन हफ्ते. अभिनेत्री स्वरा भास्कर, फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा और गायक मिका ने भी खुशी जताई. न्यायमूर्ति सांबरे ने कहा कि वह कल शाम तक विस्तृत आदेश पारित करेंगे. 23 वर्षीय खान की कानूनी टीम शुक्रवार तक उसकी रिहाई के लिए औपचारिकताओं को पूरा करने का प्रयास करेगी. वर्तमान में वह मध्य मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है. आर्यन खान, मर्चेंट और धमीचा को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो ने तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था और एनडीपीएस की संबंधित धाराओं में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें