मुंबई Tiger 3 में Salman Khan के साथ नजर आएंगे Shahrukh, किया बड़ा खुलासा

Tiger 3 में Salman Khan के साथ नजर आएंगे Shahrukh, किया बड़ा खुलासा

Tiger 3 में Salman Khan के साथ नजर आएंगे Shahrukh, किया बड़ा खुलासा

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने पिछले दिनों इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे किए हैं. इस मौके पर उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathan) का पोस्टर रिलीज कर फैंस को खास तोहफा दिया है. पोस्टर शेयर करने के बाद इंस्टाग्राम पर लाइव आते हुए उन्होंने अपनी फिल्म पठान में सलमान खान (Salman Khan) के कैमियो और टाइगर 3 (Tiger 3) में अपने कैमियो को लेकर भी बात की. 

लंबे समय से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathan) में सलमान खान (Salman Khan) का कैमियो रोल होने की चर्चा चल रही है. इस मामले को लेकर शाहरुख खान इंस्टाग्राम लाइव पर खुलकर चर्चा की और बताया कि पठान में सलमान खान का कैमियो एक राज होना चाहिए. उन्होंने कहा कि इससे ज्यादा जानकारी मैं नहीं दे सकता. आगे शाहरुख ने यह कहा कि मैं कोशिश करूंगा कि मैं टाइगर 3 में नजर आऊं. उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत बेहतरीन होता है. 


बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी के बहुत दीवाने हैं और लोग अक्सर इन्हें साथ देखना चाहते हैं. फिल्म करण अर्जुन से दोनों की जोड़ी का सिलसिला शुरू हुआ था जिसके बाद यह दोनों हर दिल जो प्यार करेेगा, कुछ कुछ होता है, हम तुम्हारे हैं सनम, ट्यूबलाइट और जीरो जैसी फिल्मों में साथ दिखाई दे चुके हैं. अब फैंस टाइगर 3 में दोनों का जलवा देखना चाहते हैं.

और पढ़ें