आईपीएल में खेलकर टी20 विश्व कप में राष्ट्रीय टीम की मदद करना चाहते हैं शाकिब और मुस्ताफिजुर

आईपीएल में खेलकर टी20 विश्व कप में राष्ट्रीय टीम की मदद करना चाहते हैं शाकिब और मुस्ताफिजुर

आईपीएल में खेलकर टी20 विश्व कप में राष्ट्रीय टीम की मदद करना चाहते हैं शाकिब और मुस्ताफिजुर

ढाका: बांग्लादेश के नंबर एक क्रिकेटर शाकिब अल हसन का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग टीमों के ड्रेसिंग रूम में उनकी और राष्ट्रीय टीम के उनके साथी तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान की मौजूदगी से ओमान और यूएई में 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप में उनके देश की टीम को मदद मिलेगी. शाकिब आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स जबकि मुस्ताफिजुर राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलेंगे.

आईपीएल से मिलेगी सभी को मदद 
शाकिब ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि आईपीएल से सभी को मदद मिलेगी. हमें उन हालात में समय बिताने का मौका मिलेगा और मैच भी खेलने को मिलेंगे. मुस्ताफिजुर और मैं इस अनुभवी को अन्य खिलाड़ियों के साथ बांट सकते हैं. उन्होंने कहा कि हम अन्य खिलाड़ियों की मानसिकता समझेंगे, वे विश्व कप के बारे में क्या सोच रहे हैं और फिर इसकी जानकारी अपने खिलाड़ियों को देंगे. शाकिब ने कहा कि हालात से सामंजस्य बैठाने में कोई समस्या नहीं होगी क्योंकि टीमों इसके लिए पर्याप्त समय मिलेगा.

उन्होंने कहा कि हमारी टीम विश्व कप से कम से कम 15 से 16 दिन पहले ओमान पहुंच जाएगी जो हालात और विकेट से सामंजस्य बैठाने के लिए पर्याप्त समय है. शाकिब ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि यहां की पिचों या हालात का वहां पर कोई असर होगा. हमें जीत की मानसिकता तैयार करनी होगी जिससे हमें विश्व कप में आत्मविश्वास के साथ उतरने में मदद मिलेगी. शाकिब ने एक बार फिर शेर ए बांग्ला राष्ट्रीय स्टेडियम की पिचों की आलोचना की जहां बांग्लादेश ने आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछली दो टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखलाएं जीतीं. उन्होंने कहा कि जिन्होंने पिछले नौ से दस मुकाबले खेले, वे सभी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. इसी तरह की पिचें थी. किसी ने भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. उम्मीद करता हूं कि बल्लेबाज इस प्रदर्शन पर ध्यान नहीं देंगे. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें