Mumbai Kundali Bhagya में Entry कर रहें हैं Shakti Arora, जाहिर की अपनी खुशी

Kundali Bhagya में Entry कर रहें हैं Shakti Arora, जाहिर की अपनी खुशी

Kundali Bhagya में Entry कर रहें हैं Shakti Arora, जाहिर की अपनी खुशी

मुंबई: जी टीवी के बेहद पसंद किए जाने वाले शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) पिछले कईं सालों से अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के जरिये दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. हालांकि अब जल्द ही शो में 5 साल का लीप आने वाला है और कहानी एक नया मोड़ लेने वाली है.

वहीं अब इस शो में एक्टर Shakti Arora की भी एंट्री हो गई है. वो शो में अर्जुन नाम के बिजनेसमैन के रोल में नजर आएंगे. शक्ति ने अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी है. First India Telly से बातचीत करते हुए शक्ति ने अपने किरदार के बारे में बात की और साथ ही इस शो का हिस्सा बनने की खुशी भी जाहिर की.

शक्ति ने कहा, "दो साल Pandemic ने ले लिया. इस बीच मैं अच्छी Opportunities ढूंढ रहा था, लेकिन कुछ अच्छा नजर नहीं आया. जहां तक मेरे और ZEE के रिश्ते की बात है तो वो सदियों पुराना है. मैनें ZEE के साथ सिर्फ एक नहीं बल्कि कई शोज कियें हैं. और एकबार फिर जी के साथ एसोसिएट होकर बहुत खुश हूं, क्योंकि मैं जी के साथ फिर काम करना चाह रहा था, और मुझे फिर जी के साथ काम करने का मौका मिल गया तो मैं बहुत ही एक्साइटेड हूँ."

उन्होंने आगे कहा, "बालाजी के साथ मैनें बहुत सारे काम किए हैं, ये बिलकुल मेरे घर की तरह है. जब मुझे ये शो ऑफर हुआ तो मैं स्योर नहीं था, लेकिन फिर लगा, चलो इसे चैलेंज की तरह लेते हैं. जब मैनें कैरेक्टर सुना तो मुझे बहुत अच्छा ग्राफ नजर आया और बहुत सारे लेयर्स हैं उस किरदार में, तो मैनें सोचा कि इस किरदार को करने में मुझे मजा आएगा और बतौर एक्टर मेरी ग्रोथ होगी, इसलिए मैं यह शो कर रहा हूं."

और पढ़ें