मुंबई ड्रग्स केस में बेटे का नाम आने पर Shakti Kapoor को लगा सदमा, बोले- यह सच नहीं है

ड्रग्स केस में बेटे का नाम आने पर Shakti Kapoor को लगा सदमा, बोले- यह सच नहीं है

ड्रग्स केस में बेटे का नाम आने पर Shakti Kapoor को लगा सदमा,  बोले- यह सच नहीं है

मुंबई : हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को बेंगलुरु से एक रेव पार्टी में छापामार कार्रवाई के बाद गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है किस सिद्धांत और अन्य छह लोग ड्रग्स का सेवन कर रहे थे. यह खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड में तहलका मच गया है.

बता दें कि सिद्धांत (Siddhant) बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor)के बेटे हैं. इस मामले में जब शक्ति कपूर से जानकारी लेने के लिए उनसे बात की गई तो उनका कहना था कि मैं यही बोलूंगा कि यह संभव नहीं है. ईटाइम्स से बात करते हुए शशि कपूर ने बेटे के ड्रग्स का सेवन करने से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा है कि मैं मुंबई में हूं, मुझे नहीं पता क्या हो रहा है. मुझे न्यूज चैनलों के जरिए ही जानकारी मिली है. मैं बस इतना जानता हूं कि गिरफ्तारी नहीं हुई है सिद्धांत को केवल हिरासत में लिया गया है.

इस दौरान जब अभिनेता से यह पूछा गया कि क्या सिद्धांत (Siddhant) किसी काम के लिए बेंगलुरु गए थे तो उन्होंने कहा कि वह डीजे है और पार्टियों में अपने काम के लिए जाता रहता है, इसीलिए वह बेंगलुरु गया हुआ था. मैं नहीं जानता की खबरें कहां से आ रही हैं. मैं जल्दी अपने बेटे से बात करूंगा मुझे पता है कि यह सच नहीं है.

बता दें कि बेंगलुरु पुलिस ने रविवार को एमजी रोड पर एक होटल में छापा मारा तो वहां सिद्धांत (Siddhant) के साथ अन्य लोगों को ड्रग टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया. हालांकि पुलिस की ओर से साफ नहीं किया गया है कि यह पहले ही ड्रग्स का सेवन करके वहां पहुंचे थे या इन्होंने होटल में जाकर ड्रग्स ली है.

और पढ़ें