शालीन ने अब्दु से पूछा कुछ ऐसा सवाल, अब हो रहें ट्रोल

मुंबई: टेलीविजन के मोस्ट Controversial शो Bigg Boss के सीजन 16वें में पहले दिन से ही जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. वैसे तो सभी कंटेस्टेंट्स अपने आप में बेहतरीन खेलते नजर आ रहें है, लेकिन जिन्होंने ने पहले दिन से ही सबका दिल जीत लिया है वह हैं अब्दु रोजिक.

अब्दु रोजिक(Abdu Rozik) तजाकिस्तान के फेमस Singer हैं और अब बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद, इंडिया में भी वो लोगों के दिलों पर राज करने लगे हैं. अपनी क्यूटनेस से उन्होंने दर्शकों का दिल तो जीता ही है साथ ही बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के भी चहीते बन चुकें हैं.

अब्दु शो के एकमात्र ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो सबके साथ मस्ती करते रहते हैं. वहीं हाल ही के एक एपिसोड में कंटेस्टेंट शालीन ने अब्दु ने कुछ पर्सनल सवाल किया, जिसकी वजह से वह अब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहें हैं.

दरअसल शालीन ने अब्दु से पूछा- ब्रो बुरा ना मानों तो एक पर्सनल सवाल करूँ? क्या आपके पेरेंट्स की हाइट भी ऐसी ही है या अच्छी है? इसपर अब्दु ने मुस्कुराते हुए कहा- माता-पिता, छोटे भाई-बहन सबकी हाइट ठीक है, बस मेरी ही छोटी हाइट है. जिसके बाद साजिद बोलते हैं- घर में सिर्फ तू ही सुपरस्टार भी है.

शालीन के इस सवाल पर लोग भड़क गए हैं और उन फेक कंटेस्टेंट कह रहें हैं. वहीं उनपर कई मीम्स भी वायरल हो रहें हैं.

My father, My Mother, my sister, all are Big! 🥺💗#AbdulRozik #SumbulTouqeerKhan#ShalinBhanot #priyankit𓃵 #AnkitGupta #McStan #ShivThakrepic.twitter.com/o8RRMfAoDA

— Sunny ☀️ (@sunny01897) October 6, 2022