बिग बॉस का बीच में ही छोड़कर बाहर आए Shalin Bhanot? Salman Khan ने लगाई जमकर फटकार

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में वो समय आ गया है जहां सलमान खान (Salman Khan) अपनी जैकेट उतारने पर मजबूर हो गए हैं. सलमान का जैकेट उतारना मतलब उनका पारा हाई होना होता है. शुक्रवार को भी वो गुस्से में नजर आने वाले हैं. उनका ये गुस्सा शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के ऊपर निकलने वाला है.

शुक्रवार के वार का एक एपिसोड सामने आया है जिसमें सलमान घर के मौजूद शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और एमसी स्टेन (MC Stan) को उनके बीच हुई लड़ाई के लिए फटकार लगाते दिखाई दे रहे हैं. इस पर स्टेन तो काफी मांग लेते हैं लेकिन शालीन गुस्से में हैं और माफी नहीं देना चाहते. वो कहते है कि या तो वो घर में रहेंगे या स्टेन. ये देख कर सलमान कहते है कि अब क्या ये बोल दूं कि उसे मार ही डालो. इसके बाद शालीन अपनी कुर्सी से उठकर जाते हुए दिखाई से रहे है और सलमान भी गुस्से में हैं. अब क्या शालीन घर से बाहर हो जाएंगे या सलमान उन्हें समझाइश देंगे ये एपिसोड आने पर ही पता चलेगा.

बता दें कि इसके पहले के एपिसोड में टीना (Tina) को पैर में चोट लग जाती है. शालीन और एमसी (MC Stan) की चोट देख रहे होते हैं तभी एमसी, शालीन (Shalin) को गाली बक देते हैं. यही से दोनों का झगड़ा शुरू हो जाता है और इसके बाद शालीन शिव और स्टेन फिजिकल होते दिखाई दिए. वहीं टीना ओर सुंबुल में भी लड़ाई झगड़ा देखा गया. सलमान सुंबुल को भी डांट लगाने वाले हैं.