मुंबई टला Shanaya Kapoor का बॉलीवुड डेब्यू, पोस्टपोन हुई फिल्म बेधड़क!

टला Shanaya Kapoor का बॉलीवुड डेब्यू, पोस्टपोन हुई फिल्म बेधड़क!

टला Shanaya Kapoor का बॉलीवुड डेब्यू, पोस्टपोन हुई फिल्म बेधड़क!

मुंबई : संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) फिल्म बेधड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे थीं. लेकिन अब उनके डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है. खबर सामने आई है कि बेधड़क को पोस्टपोन कर दिया गया है या फिर कहे कि फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है. 

मार्च में करण जौहर (Karan Johar) ने शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के बॉलीवुड डेब्यू का ऐलान किया था. बेधड़क एक ट्रायंगल लव स्टोरी है जिसमें शनाया के अलावा गुरफतेह पीरजादा लीड रोल में दिखाई देने वाले थे. शशांक खेतान इसे डायरेक्ट कर रहे थे. लेकिन फिलहाल जो खबरें सामने आई है उसके मुताबिक धर्मा प्रोडक्शन ने इस फिल्म को पोस्टपोन कर दिया है. हालांकि, इस बारे में कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट सामने नहीं आया है. लेकिन खबर सामने आने के बाद इस फिल्म का हाल भी दोस्ताना 2 और तख्त जैसा दिखाई दे रहा है.

बेधड़क की अनाउंसमेंट के बाद इसके पोस्टर भी रिलीज किए गए थे. जिसमें तीनों एक्टर्स की पेयरिंग काफी शानदार लग रही थी. शनाया की ब्यूटी ने लोगों को दीवाना भी बना दिया था. बता दें कि वह संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी हैं.

और पढ़ें