कोह समुई Shane Warne Death: Thailand Police की जानकारी के मुताबिक वार्न के कमरे में फर्श और तौलिये पर मिले खून के धब्बे

Shane Warne Death: Thailand Police की जानकारी के मुताबिक वार्न के कमरे में फर्श और तौलिये पर मिले खून के धब्बे

Shane Warne Death: Thailand Police की जानकारी के मुताबिक वार्न के कमरे में फर्श और तौलिये पर मिले खून के धब्बे

कोह समुई: थाईलैंड पुलिस को खबरों के अनुसार विला की तलाशी करते हुए शेन वार्न के कमरे के फर्श और तौलियों पर ‘खून के धब्बे’ मिले थे जहां छुट्टियां मनाने गये इस महान आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का निधन हो गया था. थाई इंटरनेशनल अस्पताल में शुक्रवार की रात डॉक्टरों ने 52 वर्षीय महान क्रिकेटर को मृत घोषित कर दिया था. इससे पहले उनके दोस्तों ने लग्जरी विला में उन्हें सीपीआर दिया था.

जब सीपीआर शुरू हुआ था तो वार्न ने खांसी से कुछ तरल पदार्थ निकाला था और खून निकल रहा था:

रविवार को स्काईन्यूज डॉट कॉम डॉट एयू ने थाई मीडिया का हवाला देते हुए कहा कि थाई पुलिस को उस कमरे के फर्श और तौलियों पर खून मिला जिसमें वार्न ठहरे हुए थे. स्थानीय प्रांतीय पुलिस के कमांडर सतीत पोलपिनित ने थाई मीडिया से कहा कि कमरे में काफी ज्यादा खून पड़ा मिला था. उन्होंने कहा कि जब सीपीआर शुरू हुआ था तो वार्न ने खांसी से कुछ तरल पदार्थ निकाला था और खून निकल रहा था. 

एम्बुलेंस का इंतजार करते हुए ग्रुप ने वार्न का सीपीआर किया:

कोह समुई के बो फुट पुलिस स्टेशन के अधीक्षक युताना सिरिसोम्बा के अनुसार, वार्न ने हाल में हृदय रोग विशेषज्ञ एक डॉक्टर से मुलाकात की थी जिसके बाद उन्होंने इसे संदिग्ध मौत के रूप में देखने से इनकार कर दिया. वार्न छुट्टियां मनाने के लिये अपने दोस्तों के साथ कोह समुई द्वीप पर गये थे. स्थानीय पुलिस सूचना के अनुसार वार्न के एक दोस्त ने पाया कि यह महान आस्ट्रेलियाई शाम पांच बजे कोई जवाब नहीं दे रहा था. एम्बुलेंस का इंतजार करते हुए ग्रुप ने वार्न का सीपीआर किया. वार्न के प्रबंधन ने बाद में एक संक्षिप्त बयान जारी कर उनके निधन की पुष्टि की थी. सोर्स- भाषा  

और पढ़ें