सिडनी शेन वार्न ने ट्रेविस हेड को बताया भविष्य का कप्तान, लेकिन तकनीकी कमजोरियों पर काम करने की बताई जरुरत

शेन वार्न ने ट्रेविस हेड को बताया भविष्य का कप्तान, लेकिन तकनीकी कमजोरियों पर काम करने की बताई जरुरत

शेन वार्न ने ट्रेविस हेड को बताया भविष्य का कप्तान, लेकिन तकनीकी कमजोरियों पर काम करने की बताई जरुरत

सिडनी: अपने जमाने के लेग दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने कहा कि मध्यक्रम के बल्लेबाज ट्रेविस हेड ऑस्ट्रेलिया के भविष्य के कप्तान हो सकते हैं लेकिन अभी जब तक वह अपनी तकनीकी कमजोरियों पर काम नहीं करते हैं, उन्हें टीम से हटा देना चाहिए. हेड ने भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में तीन पारियों में सात, 38 और 17 रन बनाए जिससे वार्न निराश हैं.

शेन वार्न ने कहा- पहले ट्रेविस को टीम में अपनी जगह पक्की करनी होगीः
दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने ‘फॉक्स क्रिकेट’ से कहा कि हम जानते हैं कि वह (हेड) प्रतिभाशाली है और संभवत: भविष्य का कप्तान है. यह संभव है लेकिन पहले उसे टीम में अपनी जगह पक्की करनी होगी और वर्तमान में मैं उसे टीम में नहीं रखूंगा. उसकी कुछ तकनीकी कमजोरियां हैं जिन्हें उसे पहले दूर करना होगा. 

साइमंड्स ने कहा- ट्रेविस अपनी गलतियों से गंवा रहे हैं अपना विकेटः 
आस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स ने भी शेन वार्न ने की बात पर सहमति जताई और कहा कि ट्रेविस हेड अपनी गलतियों से विकेट गंवा रहे हैं और उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर काम करने की जरूरत है.

साइमंड्स ने दी ट्रेविस को घरेलू क्रिकेट में खेलने की सलाहः 
साइमंड्स ने कहा कि ट्रेविस को घरेलू क्रिकेट में खेलना चाहिए. उसे अपने स्ट्रोक पर वास्तव में काम करने की जरूरत है. वह बेदम शॉट खेलकर आउट होता है और जब वह पवेलियन लौट रहा होता है तो उसकी निराशा देखी जा सकती है.
सोर्स भाषा 

और पढ़ें